दिल्ली

Mumbai Airport Closed: कल बंद रहेगा राजधानी का हवाई अड्डा! इतने घंटे तक नहीं उड़ेगी कोई फ्लाइट, जानिए…

Mumbai Airport Closed: मुंबई एयरपोर्ट बंद अगर आप मुंबई में रहते हैं कल यानी 9 मई को मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट और डोमेस्टिक एयरपोर्ट के रनवे पूरी तरह से बंद रहेंगे।

मुंबई,Mumbai Airport Closed: मुंबई एयरपोर्ट बंद अगर आप मुंबई में रहते हैं और फ्लाइट से यात्रा करने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल, कल यानी 9 मई को मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट और डोमेस्टिक एयरपोर्ट के रनवे पूरी तरह से बंद रहेंगे।मुंबई एयरपोर्ट ने बताया कि मानसून के पहले मरम्मत के काम को देखते हुए 9 मई, 2024 पर मुंबई एयरपोर्ट के दोनों रनवे को 6 घंटे के लिए बंद रहेगा। इस दिन मुंबई के दोनों एयरपोर्ट के रनवे पर मॉनसून और रेगुलर मेंटनेंस किया जाएगा। जिसके चलते हवाई यात्रियों इस अवधि के दौरान कोई फ्लाइट नहीं ले सकेंगे।

आपको बता दें कि मुंबई एयरपोर्ट करीब 1033 एकड़ के बड़े क्षेत्र में फैला हुआ है(Mumbai Airport Closed)

मुंबई हवाई अड्डे के पास रनवे, टैक्सीवे और एप्रन के लिए एक बड़ा बुनियादी ढांचा नेटवर्क है। वार्षिक रखरखाव दिनचर्या में दैनिक उड़ान संचालन के परिणामस्वरूप छोटी और बड़ी बनावट का आकलन करने के लिए रनवे सतहों का सावधानीपूर्वक निरीक्षण शामिल है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button