महाराष्ट्रमुख्य समाचार
Trending

Mumbai Thane Storm Incident: मुंबई से सटे ठाणे में खेल रहे बच्चों पर गिरा टीन शेड, हादसे में 7 बच्चे घायल…

Mumbai Thane Storm Incident: मुंबई से सटे ठाणे में तेज तूफान और बारिश के बाद एक टिन शेड वहां खेल रहे बच्चों पर गिर गया. इस हादसे में 7 बच्चे घायल हो गए, जिनमें से तीन की हालत बेहद गंभीर है.

मुंबई, Mumbai Thane Storm Incident: मुंबई से सटे ठाणे में बारिश और तूफान के बाद एक भीषण हादसे का वीडियो सामने आया है. 21 जून की रात अचानक मौसम बदला और तेज हवाओं के साथ बारिश शुरू हो गई. लोगों को गर्मी से राहत तो मिली लेकिन इसी बीच एक हादसा हो गया. ठाणे में तेज हवाओं के कारण एक सोसायटी का टीन शेड उड़कर (Mumbai Thane Storm Incident) खेल के मैदान पर गिर गया, जहां बच्चे खेल रहे थे.

टिन शेड गिरने से 7 बच्चे घायल (Mumbai Thane Storm Incident)

ठाणे में रात 9 बजे के बाद तेज हवाओं के साथ बारिश शुरू हो गई. तेज हवाओं के साथ भारी बारिश के कारण कई जगहों पर पेड़ उखड़ गए, कई बोर्ड उड़ गए. इस बीच, उपवन इलाके के गावंड बाग में एक टिन शेड गिरने से कम से कम 7 बच्चे घायल हो गए। बताया गया कि तेज हवाओं के कारण रौनक पार्क भवन का टीन शेड उड़कर फुटबॉल मैदान पर जा गिरा, जहां बच्चे खेल रहे थे.

इस घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि जमीन पर एक शेड है और कुछ लोग घायल बच्चों को बचा रहे हैं. जिस वक्त बच्चों को बचाया गया उस वक्त तेज हवाओं के साथ बारिश हो रही थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि जमीन पर पड़े बच्चों को हाथों से उठाकर ले जाया जा रहा है.

घटना रात करीब 11.42 बजे की है, जब तेज हवाओं के कारण बिल्डिंग के ऊपर लगा टिन शेड अचानक उखड़ गया और फुटबॉल ग्राउंड पर गिर गया. मैदान पर करीब 17 बच्चे खेल रहे थे, जिनमें से 7 बच्चे घायल हो गये. अपडेट के मुताबिक सात घायल बच्चों में से चार की हालत ठीक है लेकिन तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं. घटना की पुष्टि ठाणे नगर निगम आपदा प्रबंधन विभाग ने की है. घटना के बाद शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक घायल बच्चों से मिलने अस्पताल पहुंचे और उनसे मुलाकात की और बताया कि सीएम शिंदे हालात पर नजर बनाए हुए हैं, इस संबंध में उनसे चर्चा हुई है.

Related Articles

Back to top button