महाराष्ट्रमुख्य समाचार
Trending

Mumbai Viral Video: बिल्डिंग की पांचवी मंजिल से 3 साल की मासूम बच्ची पर गिरा कुत्ता, बच्ची की मौके पर ही मौत

Mumbai Viral Video: एक इमारत की पांचवीं मंजिल से 3 साल की बच्ची पर कुत्ता गिर गया। इस हादसे में बच्ची की मौत हो गई...

मुंबई, Mumbai Viral Video: मायानगरी कहे जाने वाले मुंबई शहर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक इमारत की पांचवीं मंजिल से एक कुत्ता 3 साल की बच्ची पर गिर गया। इस हादसे में बच्ची की मौत हो गई, जबकि कुत्ता भी घायल हो गया. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है

वायरल हो रहा वीडियो

Mumbai Viral Video : रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना ठाणे के मुंब्रा इलाके में स्थित एक इमारत की पांचवीं मंजिल से अचानक कुत्ता मासूम बच्ची पर गिर गया। उस दौरान वहां से गुजर रहे लोगों ने बच्ची को फौरन उठा लिया, लेकिन बताया जा रहा है कि उसकी मौत हो गई, जबकि बच्ची के ऊपर गिरने वाले गोल्डन रिट्रीवर कुत्ते को चोटें आई हैं। यह दिल दहला देने वाली घटना वहां मौजूद सीसीटीवीकैमरे में कैद हो गई। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग हैरान हो रहे हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button