फिल्म रिव्यू

Munjya Box Office Collection: दर्शकों को पसंद आ रही हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘मुंज्या’, तीन दिन में कमाए इतने करोड़ रुपये

Munjya Box Office Collection: हॉरर कॉमेडी फिल्म "मुंज्या" ने वीकेंड में धमाल मचा दिया है। बड़े सितारों या लोकप्रिय संगीत के सहारे के बिना...

मुंबई, Munjya Box Office Collection: हॉरर कॉमेडी फिल्म “मुंज्या” ने वीकेंड पर तहलका मचा दिया है। बिना बड़े स्टार्स या पॉपुलर म्यूजिक के सपोर्ट के रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले हफ्ते में ही 20 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है, जिससे पूरी इंडस्ट्री सदमे में है. फिल्म ‘मुंज्या’ ने रिलीज से पहले तमाम उम्मीदों और अटकलों को धता बताते हुए बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. फिल्म ने रिलीज के बाद के सभी अनुमानों को मीलों पीछे छोड़ दिया है। कुछ लोगों का मानना ​​था कि “मुंज्या” को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाना चाहिए था,लेकिन फिल्म की सफलता ने उनकी बोलती बंद कर दी है।

“मुंज्या” ने की जमकर कमाई

Munjya Box Office Collection :  गौर करने वाली बात यह है कि “मुंज्या” ने 2023 और 2024 में रिलीज हुई कई बड़े सितारों वाली फिल्मों से बेहतर कमाई की है। पहले हफ्ते में फिल्म ने शुक्रवार को (गुरुवार की मिडनाइट स्क्रीनिंग सहित) 4.21 करोड़ रुपए, शनिवार को 7.40 करोड़ रुपए और रविवार को 8.43 करोड़ रुपए की कमाई की। इस तरह फिल्म का कुल कलेक्शन पहले हफ्ते में ही 20.04 करोड़ रुपए हो गया है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).
Back to top button