बिलासपुरमुख्य समाचार
Trending

Murder In Bilaspur: गौरेला के बीच बाजार में चाकू से गोदकर युवती की हत्या, तमाशा देखते रही भीड…

Murder In Bilaspur: गौरेला बाजार में एक युवक ने एक लड़की पर चाकू से कई वार किए. हत्या करने के बाद नकाबपोश बच्ची को लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गया. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

गौरेला, Murder In Bilaspur: गौरेला बाजार में युवक ने युवती पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में गंभीर रूप से घायल लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, इस घटना के दौरान बाजार में मौजूद भीड़ ने लड़की को बचाने की कोशिश भी नहीं की. हत्या (Murder In Bilaspur) करने के बाद नकाबपोश युवक भाग गया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम नाकेबंदी कर हत्यारे को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

युवती को लहूलुहान छोड़कर भागा युवक (Murder In Bilaspur)

गौरेला के बाजार में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. इसी दौरान बाइक सवार एक युवक बाजार में खरीदारी करने आई एक लड़की के पास रुका। उसने लड़की का मोबाइल मांगा. कुछ देर तक लड़की का मोबाइल देखने के बाद युवक ने अपने पास मौजूद चाकू निकाला और लड़की पर लगातार वार करना शुरू कर दिया. एक के बाद एक आठ बार हमला करने के बाद नकाबपोश हमलावर लड़की को लहूलुहान छोड़कर भाग गया.

इधर घटना के दौरान लोगों की भीड़ ने भी युवक को रोकने की कोशिश नहीं की. कुछ देर बाद बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. इस पर गौरेला पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस मृत बच्ची की पहचान करने में जुटी हुई है. पुलिस को आशंका है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. पुलिस ने जिले में नाकेबंदी कर हत्यारे को पकड़ने की कोशिशें तेज कर दी हैं. कहा जा रहा है कि लड़की की पहचान होने के बाद मामला और स्पष्ट हो जाएगा.

Related Articles

Back to top button