कोरबा

Murder In Korba: कोरबा के सोनपुरी के पास मिला महिला का अधजला शव, हत्या की आशंका

Murder In Korba: माना जा रहा है कि किसी ने उसे इतनी सुनसान जगह पर मिलने के लिए बुलाया होगा और विवाद होने पर उसकी हत्या कर दी गई. उसकी पहचान..

कोरबा,Murder In Korba: ग्राम रिसदी सोनपुरी के कुसमुंडा खदान के पास एक अज्ञात महिला का जला हुआ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

(Murder In Korba) एक सप्ताह के अंदर कुसमुंडा खदान क्षेत्र में शव मिलने का यह दूसरा मामला है

दुर्गम स्थान होने के कारण आरोपी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर भागने में सफल हो जाते हैं। रविवार की सुबह ग्राम रिस्दी सोनपुरी के पास गांव के कुछ लोगों ने एक महिला की अधजली लाश देखी। जिसकी सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। मामले की सूचना कुसमुंडा पुलिस को दी गई। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. ग्रामीणों की मदद से महिला की पहचान कराने की कार्रवाई की जा रही है. महिला की उम्र करीब 35 साल होगी.

माना जा रहा है कि किसी ने उसे इतनी सुनसान जगह पर मिलने के लिए बुलाया होगा और विवाद होने पर उसकी हत्या कर दी गई. उसकी पहचान छिपाने के लिए उसे जलाने की कोशिश की। मृतक के कपड़े अस्त-व्यस्त अवस्था में मिले हैं, इसलिए इसे दुष्कर्म की घटना से भी जोड़कर देखा जा रहा है। फिलहाल पुलिस जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का असली कारण पता चल सकेगा।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button