महासमुंदमुख्य समाचार
Trending

Murder In Mahasamund: टंगिया से ताबड़तोड़ वार कर घर में सो रहे बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, हत्‍या के बाद थाने में किया सरेंडर..

Murder In Mahasamund: महासमुंद में एक हत्या के आरोपी ने थाने में सरेंडर कर दिया. आरोपी पर अपने ही भाई की हत्या का आरोप है. मृतक आदतन शराबी था और शराब के नशे में अपनी मां, पत्नी और बच्चों से झगड़ा और मारपीट करता था।

Murder In Mahasamund: शराब के नशे में मां, भाई और परिवार के सदस्यों से झगड़ा और मारपीट करने वाले अपने बड़े भाई से परेशान छोटे भाई ने देर रात टंगिए मार कर उसकी हत्या (Murder In Mahasamund) कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने देर रात पुलिस चौकी में सरेंडर कर दिया. घटना रविवार देर रात तुमगांव थाने के सिरपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में हुई.

घर के सभी लोग मृतक पीला राम ध्रुव से परेशान थे (Murder In Mahasamund)

पुलिस ने हत्या के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सिरपुर चौकी प्रभारी बसंत पाणिग्रही ने बताया कि रविवार की रात करीब 11 बजे सिरपुर के वार्ड 2 में मृतक पीलू राम ध्रुव (38) अपने कमरे में सो रहा था। इसी दौरान छोटा भाई पीलू राम ध्रुव (33) अपने कमरे से टंगिया लेकर आया और सोते समय अपने बड़े भाई पर टंगिया से हमला कर हत्या कर दी. बाद में आरोपी पीलू राम ने चौकी में आत्मसमर्पण कर दिया। उन्होंने पुलिस को बताया कि हत्या का कारण यह है कि पीलू राम आए दिन शराब के नशे में अपनी मां, पत्नी, बच्चों व अन्य लोगों से झगड़ा व मारपीट करता था.

पीला राम की पत्नी दोनों बच्चों के साथ मायके गयी हुई थी. घटना के वक्त मां अपने कमरे में सो रही थी. हत्या के दौरान मृतक की मां ने चीख नहीं सुनी. पाणिग्रही ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

शराब के नशे में करता था विवाद और मारपीट

पुलिस ने बताया कि पीलाराम ध्रुव अपनी मां सोनारी बाई (75), पत्नी, दो बच्चों और छोटे भाई के साथ एक मकान में रहता था। पुलिस ने बताया कि आरोपी छोटे भाई पीलू राम के मुताबिक मृतक आदतन शराबी था. शराब के नशे में वह अपनी मां, पत्नी, बच्चों और कभी-कभी मुझसे झगड़ा और मारपीट करता था। घर में सभी लोग उससे परेशान थे. रविवार की रात भी वह शराब के नशे में घर आया और झगड़ा कर अपनी मां व उनके साथ मारपीट की और फिर अपने कमरे में सोने चला गया.

Related Articles

Back to top button