महाराष्ट्रमुख्य समाचार
Trending

Nagpur Car Crushed People: नशे में धुत ड्राइवर ने 17 लोगों को कुचला, हादसे में 2 लोगों की मौत और 15 लोग घायल…

Nagpur Car Crushed People: महाराष्ट्र में हिट एंड रन का एक और मामला सामने आया है. पुणे में हिट एंड रन केस में 2 लोगों की मौत हो गई.

 महाराष्ट्र, Nagpur Car Crushed People: महाराष्ट्र में हिट एंड रन का एक और मामला सामने आया है. पुणे में हिट एंड रन केस में 2 लोगों की मौत हो गई. अब नागपुर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है. इस हादसे में 2 लोगों की मौत भी हो गई है. 6 दोस्त नशे में थे. उन्होंने पहले अपनी हुंडई वर्ना कार से सड़क पर खड़ी एक सेडान कार को टक्कर मारी, जिससे टायर पंक्चर हो गया, लेकिन विवाद से बचने के लिए उन्होंने कार को बैक किया और फुटपाथ (Nagpur Car Crushed People) पर सो रहे 17 लोगों को कुचल दिया.

2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान की. उन्होंने कार का नंबर ट्रेस किया और उसके मालिक सौरभ कडुकर तक पहुंच गए। उनकी सूचना पर कार सवार छह युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया और कार भी जब्त कर ली गयी. कोर्ट ने छह आरोपियों को 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है, जबकि पुलिस ने 5 दिन की रिमांड मांगी थी. कार मालिक सौरभ के खिलाफ कोई आरोप दर्ज नहीं किया गया है क्योंकि वह कार में मौजूद नहीं था।

मृतक और घायल राजस्थान के बगड़िया जनजाति के थे (Nagpur Car Crushed People)

नागपुर के वाथोडा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक विजय दिघे ने घटना की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि घटना रविवार रात दिघोरी टोल के पास हुई. आरोपियों की पहचान फायर इंजीनियर भूषण लांजेवार और उनके दोस्त वंश जेड, सन्मय पात्रिकर, अथर्व वनायत, अथर्व मोगरे और हृषिकेश चौबे के रूप में की गई। कार भूषण चला रहा था. छहों के खिलाफ आईपीसी की धारा 304बी (गैर इरादतन हत्या) और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मृतकों की पहचान 42 वर्षीय कांतिबाई बगड़िया और 30 वर्षीय सीताराम बगड़िया के रूप में हुई है। घायलों में सीताराम की पत्नी कविता और उनकी बेटियां 4 वर्षीय हसीना और 2 वर्षीय सकीना शामिल हैं। अन्य घायलों में 10 वर्षीय भुस्या, 32 वर्षीय कविता, 22 वर्षीय परसनबाई, 18 वर्षीय परबाई, 8 वर्षीय बाल्कू, 16 वर्षीय गोलू और 32 वर्षीय शामिल हैं। बूढ़े हनुमान. मृतक राजस्थान की बागड़िया जनजाति से थे और मजदूरी करने के लिए मुंबई आए थे।

Related Articles

Back to top button