बिहार

Nalanda Firing News: पीएम मोदी के निकलते ही गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा नालंदा परिसर, बेखौफ अपराधी ने हेडमास्टर को मारी गोली

Nalanda Firing News: PM मोदी के जाते ही गोलियों की आवाज से गुंजा नालंदा परिसर, बेखौफ बदमाश ने हेडमास्टर को मारी गोली..

बिहार, Nalanda Firing: बिहार के नालंदा जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां कल पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये थे. पीएम के कार्यक्रम को लेकर सीएम नीतीश कुमार समेत कई मंत्री और वरिष्ठ नेता नालंदा में मौजूद रहे. एक ओर जहां कल पीएम मोदी ने नालंदा परिसर का उद्घाटन किया, वहीं दूसरी ओर बुधवार की सुबह तेलहारा हाई स्कूल में एक शख्स ने स्टाफ रूम में प्रिंसिपल संतोष कुमार को गोली मार दी. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कंधे पर केसरी रंग का रुमाल लिए एक हमलावर स्कूल में घुसता है। वह फोन पर बात कर रहे संतोष कुमार के पास पहुंचता है और बिना कुछ कहे उनके बाएं पैर में गोली मार दी। जिसके बाद परिसर में हड़कंप मच गया।

Nalanda Firing News जानकारी के मुताबिक, हमला सुबह करीब 9:25 बजे हुआ

इसके बाद उसके साथियों ने उसे आनन-फानन में एकंगरसराय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि हमलावर ने स्कूल में प्रवेश करने और उसे गोली मारने से पहले कुमार को बाहर से बुलाया था। इसी व्यक्ति ने पहले एक छात्र पर हमला किया था, लेकिन शिकायत न होने पर उसे छोड़ दिया गया था। पुलिस ने इस घटना में शामिल दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है. शुरुआती जांच में खुलासा हुआ कि हमले का उद्देश्य डर फैलाना था।प्रभारी प्रधानाध्यापक ने बताया कि बदमाश पहले उन्हें बाहर बुला रहा था जब वह स्कूल परिसर के बाहर नहीं गए तो विद्यालय के कार्यालय में घुसकर उन्हें गोली मार दी। इसके पूर्व भी बदमाशों के द्वारा स्कूल के छात्र के साथ मारपीट की घटना की गई थी। छात्रों के द्वारा शिकायत नहीं करने के कारण पुलिस के द्वारा बदमाश को पकड़ कर छोड़ दिया गया था। प्रधानाध्यापक के ट्रेनिंग में चले जाने के कारण वह वर्तमान में प्रभारी प्रधानाध्यापक के पद पर स्कूल में कार्यरत हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button