बिहार

Nalanda Woman Murder Case: अंधे प्यार में पति बना हैवान, प्रेमिका संग मिलकर कर दी पत्नी की हत्या..

Nalanda Woman Murder Case: बिहार के नालंदा में पति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद आरोपियों ने शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

बिहार, Nalanda Woman Murder Case: बिहार के नालंदा में पति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी की हत्या (Nalanda Woman Murder Case) कर दी. इसके बाद आरोपियों ने शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और पेट्रोल डालकर आग लगा दी. लेकिन बाद में अवशेषों को दफना दिया गया। पुलिस ने नदी किनारे दफनाए गए शव के टुकड़े बरामद कर लिए हैं. युवक की दो माह पहले शादी हुई थी। इसके बाद दोनों ने मामले को दूसरी दिशा में मोड़ने की कोशिश की. चार जून को पति ने थाने पहुंचकर पत्नी के फरार होने की शिकायत की.

परिजनों ने आरोपी और उसके भाई की जमकर पिटाई (Nalanda Woman Murder Case)

सोमवार को पत्नी के परिजन दीपनगर थाने पहुंचे और पुलिस पर मामले को सुलझाने का दबाव डाला. इसके बाद जब पुलिस ने पति पर सख्ती की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी ने बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है और शव को नदी किनारे दफना दिया है. जिसके बाद लड़की के परिजन थाने में ही आरोपी पर टूट पड़े. परिजनों ने आरोपी और उसके भाई की बुरी तरह पिटाई कर दी. इसके बाद पुलिस समस्ती गांव पहुंची और गोइठवा नदी के किनारे से शव का कंकाल बरामद किया.

सरमेरा थाना क्षेत्र के गौसनगर गांव निवासी टिकन केवट ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी अर्निका कुमारी की शादी दीपनगर थाना क्षेत्र के चकदिलावर गांव निवासी राघो केवट के पुत्र दीनानाथ केवट से की थी. शादी के बाद लड़की को पता चला कि उसके पति का गांव की ही एक महिला से अवैध संबंध है. वह इसका विरोध करने लगी. 2 जून को पति और उसकी प्रेमिका ने मिलकर अर्निका की हत्या कर दी. शव को टुकड़ों में काटकर पेट्रोल डालकर जला दिया गया और नदी किनारे दफना दिया गया। शव मिलने के बाद लड़की के परिजन गुस्से में आ गए और आरोपी की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने घायल अवस्था में दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

Related Articles

Back to top button