रायपुर

Name plates in front of shops: क्या दुकानों के आगे नेम प्लेट लगाने का नियम छत्तीसगढ़ में भी लागू होगा? यह बात साई कैबिनेट मंत्री ने कही

Name plates in front of shops: धमतरी पहुंचे प्रभारी मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भी इस मामले को लेकर विचार किया जायेगा और जो उचित लगेगा वे करेंगे....

धमतरी, Name plates in front of shops: उत्तर प्रदेश समेत कुछ बीजेपी शासित राज्यों में कांवड़ यात्रा के रास्ते में पड़ने वाले होटलों, ढाबों, फलों और अन्य दुकानों के सामने नेम प्लेट लगाने के आदेश जारी किए गए हैं. जिसके चलते देश में राजनीतिक उथल-पुथल मची हुई है. धमतरी पहुंचे प्रभारी मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा कि इस मामले पर छत्तीसगढ़ में भी विचार किया जाएगा और जो उचित लगेगा वो करेंगे.

Name plates in front of shops: धमतरी के हरदिहा साहू समाज भवन में बीजेपी जिला कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई

इसमें भाग लेने के लिए जिले के प्रभारी मंत्री टंकाराम वर्मा पहुंचे थे. प्रभारी मंत्री टंकाराम वर्मा ने कहा कि पीएम मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं के कारण प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है। कहा कि कांग्रेस हार से बौखलाकर बेमतलब बयानबाजी कर रही है। लेकिन विष्णुदेव साय सरकार का 6 महीने का कार्यकाल उपलब्धियों भरा है.गौरतलब है कि यूपी में कांवड़ यात्रा मार्ग पर पड़ने वाले दुकानों के बाहर ‘नेमप्लेट’ लगाने वाले आदेश पर बवाल मचा हुआ है। सरकार के इस आदेश पर विपक्ष हमलावर है। इसी को लेकर राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने सरकार पर जमकर हमला बोला है। कपिल सिब्बल ने कहा कि कांवड़ यात्रा मार्ग पर पड़ने वाली दुकानों के लिए जो आदेश जारी किया गया है, वह हमें विकसित भारत की तरफ तो नहीं ले जा रहा है। अगर हम चाहते हैं कि ये देश एक विकसित देश बने तो प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री को चाहिए कि ऐसे विवादित मुद्दे को न उठाएं जिसका मकसद केवल राजनीति है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button