नारायणपुरमुख्य समाचार
Trending

Narayanpur Naxal Attack: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या कर शव को सड़क पर फेंका, शव को सड़क में फेक उस पर रख गए पर्चा.

Narayanpur Naxal Attack: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में नक्सलियों ने मुखबिर और बस्तर फाइटर का सदस्य बताकर एक ग्रामीण की हत्या कर दी. हत्या के बाद उन्होंने शव पर एक पर्चा भी छोड़ा. इसमें कहा गया है कि अगर वह मुखबिरी करने का दोषी पाया गया तो उसे मौत की सजा दी जाएगी. पुलिस की कार्रवाई से बौखलाये नक्सली अब ग्रामीणों को निशाना बना रहे हैं.

नारायणपुर, Narayanpur Naxal Attack: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर इलाके में नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या कर उसका शव सड़क पर फेंक दिया है. नक्सलियों ने ग्रामीण के शरीर पर एक पर्चा भी लगाया है, जिसमें लिखा है कि वह पुलिस मुखबिर है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस मुखबिरी के आरोप में नक्सलियों ने डोगे उसेंडी के 30 वर्षीय पुत्र सन्नू उसेंडी की हत्या कर दी. 30 जून की रात बटुमपारा चौक ओरछा में ग्रामीण (Narayanpur Naxal Attack) का शव पड़ा मिला था। सन्नू बांस क्राफ्ट कॉलोनी नारायणपुर का रहने वाला था।

पुलिस के मुताबिक शव पर एक पर्ची भी मिली है, जिसमें ग्रामीण को बस्तर फाइटर का सिपाही बताया गया है और उसे पुलिस का मुखबिर भी बताया गया है. पर्ची में लिखा है कि उसे मौत की सजा दी जाए।

एसपी प्रभात कुमार ने की घटना की पुष्टि (Narayanpur Naxal Attack)

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी प्रभात कुमार ने घटना की पुष्टि की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है. इससे पहले भी नक्सली पुलिस मुखबिर बताकर कई ग्रामीणों की हत्या कर चुके हैं।

सुरक्षाबल लगातार बना रहे नक्सलियों को निशाना

आशंका है कि नक्सली ग्रामीणों में भय पैदा करने के लिए ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. जंगल में सुरक्षा बल लगातार नक्सलियों को निशाना बना रहे हैं. जिससे वे डर गए हैं और निर्दोष ग्रामीणों की हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में नक्सल प्रभावित इलाकों में सुरक्षा बलों ने कई नक्सलियों को मार गिराया है. इसके साथ ही कई इनामी नक्सलियों ने भी आत्मसमर्पण किया है. इससे उनका संगठन कमजोर होने लगा है।

Related Articles

Back to top button