मुख्य समाचारराजिम
Trending

Navapara News: दो बाइक की आपस में जोरदार टक्कर, एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल..

Navapara News: नवापारा में आज दो तेज रफ्तार बाइक की भिड़ंत हो गई. हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि दूसरा चालक गंभीर रूप से घायल है

राजिम, Navapara News: नवापारा में आज दो तेज रफ्तार बाइक की भिड़ंत हो गई. हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि दूसरा चालक गंभीर रूप से घायल है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना गोबरा नवापारा थाना क्षेत्र की है।

दो तेज रफ्तार बाइक में टक्कर (Navapara News)

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर करीब 2.30 बजे नवापारा तारी के पास दो तेज रफ्तार बाइक टकरा गईं। हादसा इतना भीषण था कि दोनों बाइकें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। लोगों ने घटना की जानकारी डायल 112 को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस दोनों युवकों को नवापारा सीएचसी ले गई, जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक का नाम मनीष साहू बताया जा रहा है, जो तारी का रहने वाला था. मृतक एक निजी स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र था।

बाइक चालक रोहित साहू (22 वर्ष) पुत्र दुलेश्वर साहू गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर किया जा रहा है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Back to top button