बीजापुर

Naxali Attack: बीजापुर में नक्सलियों ने कायराना हरकत की, पुलिस मुखबिरी के शक में ग्रामीण की हत्या कर दी.

Naxali Attack: छत्तीसगढ़ के बस्तर में सुरक्षा बलों के नक्सल विरोधी अभियान से बौखलाए नक्सलियों ने एक बार फिर बीजापुर जिले में कायराना हरकत की है. गंगालूर थाना क्षेत्र के पुसनार गांव में नक्सलियों ने लॉन्चा पूनेम की धारदार हथियार से हत्या कर दी है.

Naxali Attack in Bijapur:

छत्तीसगढ़ के बस्तर में सुरक्षा बलों के नक्सल विरोधी अभियान से बौखलाए नक्सलियों ने एक बार फिर बीजापुर जिले में कायराना हरकत की है. गंगालूर थाना क्षेत्र के पुसनार गांव में नक्सलियों ने लॉन्चा पूनेम की धारदार हथियार से हत्या कर दी है.

हत्या के बाद नक्सलियों ने एक पर्चा भी फेंका, जिसमें आरोप लगाया गया है कि जनअदालत में ग्रामीण को बार-बार पुलिस को सूचना नहीं देने के लिए समझाया गया. इसके बावजूद ग्रामीण ने लगातार पुलिस को सूचना दी, जिसके चलते उसे मौत की सजा दी गयी.

इस हत्या की जिम्मेदारी नक्सलियों की गंगालूर एरिया कमेटी ने ली है. पर्चे में नक्सलियों ने अपने फैसले को सही ठहराते हुए मकान मालिक की हत्या को सही ठहराया है. घटना के बाद पुसनार गांव और आसपास के इलाके में डर का माहौल है.

हालांकि, इस घटना को लेकर पुलिस की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. गंगालूर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button