सुकमा

Naxalite Encounter In Sukma: डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया है.

Naxalite Encounter In Sukma: छत्तीसगढ़ के घोर नक्सल इलाके सुकमा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच.

सुकमा,Naxalite Encounter In Sukma: छत्तीसगढ़ के घोर नक्सल इलाके सुकमा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. (Naxalite Encounter In Sukma) डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया है. मुठभेड़ के बाद जवान अभी भी इलाके की सर्चिंग में जुटे हुए हैं. एसपी किरण चव्हाण ने इस मामले की पुष्टि की है.

(Naxalite Encounter In Sukma) मिली जानकारी के मुताबिक

सुकमा के तेतराई टोलनई के जंगल में डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया है. मुठभेड़ के बाद जवानों द्वारा इलाके में सर्चिंग जारी है. इस पूरे मामले की पुष्टि एसपी किरण चव्हाण ने की है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button