कांकेरमुख्य समाचार
Trending

Naxalite Police Encounter: इनामी नक्सली शंकर राव और ललिता के लाशों की हुई पहचान, 16 शवों की शिनाख्त पूरी.. पढ़े नाम

16 अप्रैल की दोपहर कांकेर जिले के छोटे बैठिया जंगल के माड़ इलाके में नक्सली-पुलिस मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गये थे.शवों में डीवीसी नेता शंकर राव और 10 लाख रुपये की इनामी महिला नक्सली ललिता की भी पहचान की गई है.

कांकेर, Naxalite Police Encounter: 16 अप्रैल की दोपहर कांकेर जिले के छोटे बैठिया जंगल के माड़ इलाके में नक्सली-पुलिस मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गये थे. (कई नक्सलियों की पहचान कर ली गई है) इनमें से 16 नक्सलियों की पहचान कर ली गई है. शवों में डीवीसी नेता शंकर राव और 10 लाख रुपये की इनामी महिला नक्सली ललिता की भी पहचान की गई है. बाकी नक्सलियों की पहचान के लिए स्थानीय ग्रामीणों और आत्मसमर्पण करने वाले नक्सलियों की मदद ली जा रही है. इससे पहले घटना के ठीक एक दिन बाद मारे गए 8 नक्सलियों की पहचान कर ली गई थी |

सुंदरराज ने बताया कि मारे गए नक्सली जिनकी पहचान की गई है

उनमें डिवीजनल कमेटी सदस्य शंकर राव और ललिता के साथ-साथ सुखमती, जुगरी, अदरू, माधवी, सुखलाल पद्दा, हीरालाल, विनोद गांवड़े, राकेश, (mare gaye naxalites ki hui pahchan)कमला, रजीता, हिड़मे मरकाम, टीनू, मानवी और दिवाकर गांवड़े शामिल हैं। सभी नक्सली दक्षिण बस्तर एरिया में सक्रिय थे।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button