बस्तरमुख्य समाचार
Trending

Naxalites Arrested: बीजापुर में 7 मोस्ट वांटेड नक्सली गिरफ्तार, सभी पर 1-1 लाख रुपये तक का था इनाम..

Naxalites Arrested: ताजा मामला बीजापुर का है जहां पुलिस पार्टी ने एक साथ सात नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सभी माओवादियों पर...

बस्तर,Naxalites Arrested: नक्सली संगठनों पर पुलिस की सख्ती का असर संभाग में देखने को मिल रहा है. इस इलाके में माओवादी अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं. (बीजापुर में सात खूंखार नक्सली गिरफ्तार) लगातार मुठभेड़ और सरेंडर के कारण बैकफुट पर आए नक्सली पुलिस पार्टी से बचने के लिए लगातार ठिकाना बदल रहे हैं और इसी असमंजस में वे सुरक्षा बलों के हत्थे चढ़ रहे हैं।

Naxalites Arrested: ताजा मामला बीजापुर का है जहां पुलिस पार्टी ने एक साथ सात नक्सलियों को गिरफ्तार किया है

गिरफ्तार सभी माओवादियों पर पुलिस पार्टी को नुकसान पहुंचाने और साजिश रचने जैसे गंभीर आरोप हैं. (बीजापुर में सात खूंखार नक्सली गिरफ्तार) बताया जा रहा है कि सभी नक्सलियों पर एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित था. साथ ही सभी की सघनता से तलाश की जा रही थी.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button