बीजापुर

Naxalites Arrested In Bijapur: गश्त पर निकले जवानों को मिली बड़ी सफलता, विस्फोटक सामग्री के साथ 4 नक्सली गिरफ्तार

Naxalites Arrested In Bijapur: डीआरजी जवानों की टीम सोमनपल्ली-बंदेपारा के जंगलों में गश्त के लिए निकली थी. इस दौरान उन्होंने 4 नक्सलियों को....

बीजापुर,Naxalites Arrested In Bijapur: पिछले कुछ समय से छत्तीसगढ़ में नक्सली घटनाओं और नक्सलियों के आत्मसमर्पण की खबरें लगातार बढ़ रही हैं। नक्सली आए दिन कई बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर जवान लगातार नक्सलियों की धरपकड़ भी कर रहे हैं. इसी बीच एक बार फिर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां विस्फोटकों के साथ 4 नक्सली गिरफ्तार किए गए हैं.

(Naxalites Arrested In Bijapur) जवानों को मिली बड़ी सफलता, बीजापुर में 4 नक्सली गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक डीआरजी जवानों की टीम सोमनपल्ली-बांदेपारा के जंगलों में गश्त के लिए निकली थी. इस दौरान उन्होंने 4 नक्सलियों को गिरफ्तार किया. जांच के दौरान गिरफ्तार नक्सलियों के पास से विस्फोटक सामग्री बरामद की गई है. जवानों द्वारा सभी नक्सलियों को थाने लाया गया है और पूछताछ की जा रही है. आशंका जताई जा रही है कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार नक्सली कई बड़े खुलासे कर सकते हैं.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button