दंतेवाडा

Naxalites arrested in Dantewada: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, 15 नक्सलियों को किया गिरफ्तार

दंतेवाड़ा,Naxalites arrested in Dantewada:  छत्तीसगढ़ में इन दिनों जवान एक्शन मोड में हैं. (Naxalites arrested in Dantewada) नक्सली इलाकों में चलाए जा रहे माओवादी विरोधी अभियान के तहत आज फिर गुमलनार गांव से 15 नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है, साथ ही एक आईईडी भी बरामद किया गया है. डीआरजी बस्तर और गीदम थाना पुलिस ने कार्रवाई की है.

(Naxalites arrested in Dantewada) पिछले सोमवार को पुलिस ने बीजापुर से भी दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया था

उस वक्त डीआरजी बीजापुर और तर्रेम थाने की संयुक्त फोर्स तर्रेम थाना क्षेत्र के पेद्दागेलुर, चिन्नागेलुर, गुंडम की ओर गश्त सर्चिंग पर निकली थी, इसी दौरान पेद्दागेलुर से दो माओवादियों को पकड़ा गया. इन नक्सलियों पर एक-एक लाख रुपये का इनाम था.बताया गया कि पकड़े गये माओवादी 08 फ़रवरी 2024 को गुण्डम के जंगल में एसटीएफ एवं केरिपु पार्टी पर फायरिंग करने की घटना में शामिल थे। वहीं, इस घटना में एक ग्रामीण की मौत भी हुई थी। इसके अलावा एक 1 माओवादी मिलिशिया सदस्य अशोक कोरसा को भी गिरफ्तार किया गया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button