सुकमा

Naxalites Encounter: सर्चिंग के दौरान डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एसपी किरण चव्हाण ने मुठभेड़ की पुष्टि की.

इस बीच सुकमा जिले के रायगुडम में नक्सलियों और डीआरजी जवानों के बीच मुठभेड़ की खबर है. इसकी पुष्टि एसपी किरण चव्हाण ने की है. जिसके बाद से जवान लगातार इलाके में सर्चिंग कर रहे हैं |

सुकमा,Naxalites Encounter:  इन दिनों देशभर में लोकसभा चुनाव को लेकर काफी हलचल है। इसके लिए विशेष तैयारी की गई है, वहीं छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाकों पर पुलिस बल और जवानों द्वारा निगरानी रखी जा रही है. इस बीच सुकमा जिले के रायगुडम में नक्सलियों और डीआरजी जवानों के बीच मुठभेड़ की खबर है. इसकी पुष्टि एसपी किरण चव्हाण ने की है. जिसके बाद से जवान लगातार इलाके में सर्चिंग कर रहे हैं |

आपको बता दें कि डीआरजी के जवान रायगुडम इलाके में सर्चिंग पर निकले थे

जवानों को आता देख नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद जवानों ने भी मोर्चा संभाला और नक्सलियों की गोलियों का जवाब दिया. जिसके बाद जवान नक्सलियों के कोर एरिया में घुस गये. दोनों ओर से फायरिंग से जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली जंगल की आड़ लेकर भाग निकले। बताया गया कि सुबह से ही नक्सलियों से मुठभेड़ चल रही थी. राहत की बात यह है कि इस मुठभेड़ के बाद सभी जवान सुरक्षित हैं. वहीं अबी लगातार सर्चिंग जारी है। SP किरण चव्हाण ने मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए जानकारी दी है। फिलहाल जवान अब भी घटना स्थल पर मौजूद हैं। इलाके की सर्चिंग की जा रही है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button