बीजापुर

Naxalites Murder in Bijapur: बीजापुर में नक्सलियों ने हेड कांस्टेबल के भाई की हत्या की, पांच दिनों में तीसरी वारदात। आगे क्या होगा?

Naxalites Murder in Bijapur: बीजापुर जिले में लगातार नक्सलियों द्वारा हिंसक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. पिछले पांच दिनों में नक्सलियों ने तीन ग्रामीणों की हत्या कर दी है और उन पर मुखबिरी का आरोप

बीजापुर,Naxalites Murder in Bijapur: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का ऑपरेशन जारी है. इससे नाराज नक्सली लगातार हिंसक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी बीच बीजापुर से बड़ी खबर आ रही है. यहां नक्सलियों ने एक पुलिसकर्मी के भाई की बेरहमी से हत्या कर दी है. आपको बता दें कि पिछले पांच दिनों में मुखबिरी के आरोप में नक्सलियों ने तीन ग्रामीणों की हत्या कर दी है और उन्हें निशाना बनाया है.

बीजापुर में हत्या:

दरअसल, ये घटना बीजापुर के तिमेनार गांव की है. जानकारी के मुताबिक, गांव के किसान करम सन्नू (27) मंगलवार की रात अपने घर के सामने बैठे थे, तभी कुछ हथियारबंद लोग पहुंचे और उनकी हत्या कर दी. इस मामले पर पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि, परिजनों ने मिरतुर थाने में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है. मृतक का भाई करम सन्नू दंतेवाड़ा में प्रधान आरक्षक के पद पर कार्यरत है।

नक्सली हिंसा की बढ़ती घटनाएँ:

आपको बता दें कि बीजापुर जिले में पांच दिनों में नक्सलियों ने तीन ग्रामीणों की हत्या कर दी है. पहली घटना में 24 अगस्त को पुसनार के बुजुर्ग जमींदार लाचन पुनेम की हत्या कर दी गई. दूसरी घटना में 26 अगस्त को जगुर गांव के सीतू माड़वी की हत्या कर दी गयी. ऐसी घटनाओं से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है.

एसडीओ पी तारेश साहू ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. पुलिस पार्टी भेजकर जांच कराई जा रही है। नक्सली घटना के संबंध में कहा कि जांच के बाद इसकी पुष्टि होगी.

यह भी पढ़ें: Ministers Bunglows in Nava Raipur: नवा रायपुर में 15 अफसरों को बंगले आवंटित, एक मंत्री और 10 अफसर अचानक शिफ्ट,इसके पीछे की वजह क्या है?

Related Articles

Back to top button