कर्नाटक

Neha Hiremath Murder Case: नेहा हीरेमथ के परिजनों से मिलने घर पहुंचे जेपी नड्डा, बोले- CBI को केस सौंपे सरकार

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कर्नाटक के हुबली में नेहा हीरेमथ के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही चौंकाने वाली घटना है। इसकी सीबीआई जांच होने चाहिए, क्यों कि राज्य की पुलिस इसकी जांच करने में असमर्थ है।

Neha Hiremath Murder Case, हुबली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कर्नाटक के हुबली में नेहा हीरेमथ के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही चौंकाने वाली घटना है। इसकी सीबीआई जांच होने चाहिए, क्यों कि राज्य की पुलिस इसकी जांच करने में असमर्थ है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा

यह एक चौंकाने वाली घटना है और हम इसकी निंदा करते हैं। इस घटना पर सीएम सिद्धारमैया और गृह मंत्री जी परमेश्वर के बयान आपत्तिजनक हैं। उनके बयान जांच को कमजोर कर रहे हैं। तुष्टीकरण की राजनीति के लिए कर्नाटक के लोग मौजूदा सरकार को नहीं बख्शेंगे। यदि राज्य पुलिस जांच करने में असमर्थ है, तो राज्य सरकार को मामला सीबीआई को सौंप देना चाहिए। हिरेमथ ने भी घटना की सीबीआई जांच की मांग की है, क्योंकि उन्हें राज्य पुलिस पर कम भरोसा है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button