वेब स्टोरीज

Panchayat Seasion 3 Trailer: अभिषेक त्रिपाठी नहीं, कोई और होगा फुलेरा का सचिव, दिलचस्प होगी ‘पंचायत’ की नई कहानी!

Panchayat Seasion 3 Trailer: पंचायत सीरीज के मेकर्स ने पंचायत-3 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इसे देखकर बेचैनी और बढ़ गई है कि सेक्रेटरी की जिंदगी क्या मोड़ लेगी.

इंदौर,Panchayat Seasion 3 Trailer: पंचायत सीजन 3 ट्रेलर: ओटीटी की मशहूर सीरीज पंचायत के (Panchayat Seasion 3 Trailer) अब तक 2 सीजन आ चुके हैं। ये दोनों ही सीजन काफी हिट रहे हैं. अमेज़न प्राइम की इस सीरीज़ को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। दो सफल सीज़न के बाद इसका तीसरा सीज़न जल्द ही रिलीज़ होने वाला है। लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. मार्च माह में पंचायत 3 की घोषणा हुई थी. तभी से फैंस इसकी एक झलक का इंतजार कर रहे थे। सामने आए पोस्टरों ने पंचायत सचिव की जिंदगी को लेकर भी सरगर्मी बढ़ा दी है. अब मेकर्स ने इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है |

(Panchayat Seasion 3 Trailer) फुलेरा में नए सेक्रेटरी की एंट्री

पंचायत सीरीज के मेकर्स ने पंचायत-3 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इसे देखकर बेचैनी और बढ़ गई है कि सेक्रेटरी की जिंदगी क्या मोड़ लेगी. जितेंद्र कुमार एक बेहतरीन अभिनेता हैं. उन्होंने कोटा फैक्ट्री जैसी सुपरहिट सीरीज में भी काम किया है। वहीं पंचायत के दोनों सीजन में उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीता. रिलीज हुए पंचायत 3 के ट्रेलर में अभिषेक त्रिपाठी की जगह नया सेक्रेटरी नजर आया. ट्रेलर की शुरुआत में अभिषेक त्रिपाठी की जगह एक व्यक्ति प्रधान जी को बताता है कि वह नया सचिव बनकर आया है।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).
Back to top button