छत्तीसगढ़

Patwari Murdered In CG: बिलाईगढ़ में पटवारी की हत्या, संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश, जानिए पूरी खबर……

Patwari Murdered In CG: संदिग्ध परिस्थितियों में बिस्तर पर मिला शव, मौके से शराब की बोतलें जब्त, जांच में जुटी पुलिस

बिलाईगढ़, Patwari Murdered In CG: बिलाईगढ़ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. नगर पंचायत भटगांव में एक पटवारी का शव उसके घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। पटवारी का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फॉरेंसिक, डॉग स्क्वायड टीम और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं. यह मामला भटगांव थाना क्षेत्र का है.

मृतक पटवारी जमगहन हल्का नंबर-3 और 4 में पदस्थ था (Patwari Murdered In CG)

जानकारी के मुताबिक, नगर पंचायत भटगांव में पटवारी लकेश्वर मानिकपुरी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उनके घर में मिला. मृतक पटवारी जमगहन हल्का नंबर-3 और 4 में पदस्थ था. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी पुष्कर शर्मा और स्थानीय थाना प्रभारी अमृत भार्गव अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड टीम को बुलाकर विस्तृत जांच की जा रही है. साथ ही घर के सामने लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है.

फोरेंसिक टीम के विशेषज्ञ डॉ. समीर कुमार कुर्रे और थाना प्रभारी अमृत भार्गव ने मीडिया को बताया कि शव 4 दिन पुराना है. घटनास्थल पर मिले खून के आधार पर जांच की जा रही है. मौके से 3-4 शराब की बोतलें भी बरामद हुई हैं, जिन्हें जांच के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि यह घटना हत्या है या कुछ और.

Related Articles

Back to top button