छत्तीसगढ़
Trending

Patwaris Strike Ends: छत्तीसगढ़ में पटवारियों की हड़ताल आज खत्म, राजस्व मंत्री से मुलाकात के बाद लिया फैसला…

Patwaris Strike Ends: छत्तीसगढ़ में पटवारियों की हड़ताल खत्म हो गई है. राजस्व मंत्री टंकाराम वर्मा से मुलाकात के बाद पटवारियों ने आज से ही काम पर लौटने का निर्णय लिया.

छत्तीसगढ़, Patwaris Strike Ends: छत्तीसगढ़ में पटवारियों की हड़ताल खत्म हो गई है. राजस्व मंत्री टंकाराम वर्मा से मुलाकात के बाद पटवारियों ने आज से ही काम पर लौटने का निर्णय लिया. बताया जा रहा है कि पटवारियों (Patwaris Strike Ends) की मांगों पर सहमति बन गई है. मंत्री टंकाराम ने कहा, सभी पटवारी आज से काम शुरू कर देंगे. पहले भी चर्चा हुई थी. इसका फल नहीं मिल सका. आज एक सार्थक चर्चा हुई है।

पटवारियों की हड़ताल खत्म (Patwaris Strike Ends)

मंत्री वर्मा ने कहा, भुइयां एप मामले पर भी चर्चा हुई है. हम अपने आप से गलतियाँ नहीं करते. इसमें भी सुधार किया जायेगा. वहीं, 22 तारीख तक तहसीलदारों को दिए गए आश्वासन पर मंत्री ने कहा, वे काम पर लौट आए हैं. मांग पर सहमति बन गई है, काम करेंगे। उधर, पटवारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष कमलेश तिवारी ने कहा कि मंत्री से चर्चा हुई है. मांगों पर सहमति बन गई है, लेकिन अब हम तूता स्थित धरना स्थल पर जाएंगे। हम सभी साथियों से बात करेंगे, जिसके बाद हड़ताल खत्म हो जायेगी. फिलहाल हड़ताल खत्म हो रही है।

ओलिंपिक योजना को बंद कर खेल योजना से जोड़ा जाएगा इस मामले में मंत्री टंकाराम ने कहा कि इसके स्थान पर कई अन्य योजनाएं भी हैं. इसका व्यापक स्वरूप होगा. योजना के तहत ग्रामीण प्रतिभाओं को बढ़ावा दिया जाएगा। उत्कृष्ट खिलाड़ियों को नौकरी देने के संबंध में उन्होंने कहा, अभी हमारी एक समिति की बैठक होगी, जिसमें हम इस मुद्दे पर चर्चा करेंगे. भाजपा कार्यकाल में ही खिलाड़ियों के हित में काम शुरू हुआ।

Related Articles

Back to top button