बिहार

Pawan Singh News: भोजपुरी स्टार पवन सिंह को BJP ने किया निष्कासित, काराकाट से निर्दलीय लड़ रहे हैं पवन सिंह….

Pawan Singh News: काराकाट लोकसभा सीट पर सातवें चरण में 1 जून को मतदान होगा. पवन सिंह यहां से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं.

बिहार, Pawan Singh News: भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh News) को बीजेपी से निकाल दिया गया है. प्रदेश मुख्यालय प्रभारी अरविंद शर्मा की ओर से जारी पत्र में कहा गया है कि आप एनडीए के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. आपका यह कृत्य पार्टी विरोधी है. पार्टी की ओर से कार्रवाई का पत्र बुधवार (22 मई) को जारी किया गया है.

जारी पत्र में साफ कहा गया है कि पवन सिंह चुनाव लड़ रहे हैं जिससे पार्टी की छवि खराब हुई है. उनसे कहा गया है कि चुनाव लड़कर आपने (पवन सिंह) पार्टी अनुशासन के खिलाफ जाकर ऐसा किया है. अतः इस पार्टी विरोधी कृत्य के लिए माननीय प्रदेश अध्यक्ष के आदेशानुसार आपको पार्टी से निष्कासित किया जाता है।

काराकाट से निर्दलीय लड़ रहे हैं पवन सिंह… (Pawan Singh News)

दरअसल पवन सिंह बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं. वह कई बार पीएम मोदी के खिलाफ भी बयान दे चुके हैं. कुछ दिन पहले बीजेपी नेता प्रेम कुमार ने चेतावनी दी थी कि पार्टी पवन सिंह के खिलाफ कार्रवाई कर सकती है. अब बीजेपी ने पवन सिंह पर कार्रवाई की है.

आपको बता दें कि काराकाट लोकसभा सीट पर सातवें चरण में 1 जून को मतदान होना है. एनडीए की ओर से उपेन्द्र कुशवाहा उम्मीदवार हैं. इस सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला है. महागठबंधन की ओर से राजा राम कुशवाहा मैदान में हैं, जबकि पवन सिंह ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में उतरकर एनडीए की टेंशन बढ़ा दी है.

Related Articles

Back to top button