तेलंगानामुख्य समाचार
Trending

PM Modi In Telangana: पीएम मोदी ने बुधवार को तेलंगाना के करीमनगर में कांग्रेस पर जमकर बोला हमला, रातोंरात नाम लेना बंद क्यों कर दिया?

PM Modi In Telangana: पीएम मोदी ने बुधवार को तेलंगाना के करीमनगर में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस से सवाल पूछा कि कांग्रेस ने अचानक अडानी-अंबानी को गाली देनी बंद क्यों कर दीया

तेलंगाना, PM Modi In Telangana: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के करीमनगर में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने सवाल पूछा कि कांग्रेस ने अचानक अडानी-अंबानी का नाम लेना क्यों बंद कर दिया?

पीएम मोदी ने कहा, ‘आपने देखा होगा कि पिछले पांच साल से कांग्रेस के युवराज सुबह उठते ही माला जपना शुरू कर देते थे. जब से उनका राफेल मामला शांत हुआ है, उन्होंने नई माला जपना शुरू कर दिया है. पाँच वर्ष तक एक ही माला जपते रहे। पाँच उद्योगपति, पाँच उद्योगपति। फिर वह धीरे-धीरे कहने लगा. अम्बानी-अडानी. लेकिन जब से चुनाव की घोषणा हुई है. उन्होंने अंबानी-अडानी को गाली देना बंद कर दिया.

रातों-रात अंबानी-अडानी को क्यों गाली देना बंद कर दिया

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस से राजकुमार घोषित करने को कहा. इस चुनाव में अंबानी-अडानी से कितना पैसा वसूला गया है. उन्होंने पूछा, ‘आपने कितने बैग काला धन खोया है? क्या टेम्पो भर कर कांग्रेस तक पहुंच गये हैं नोट? बढ़िया सौदा। आपने रातों-रात अंबानी-अडानी को गाली देना बंद कर दिया। दाल में जरूर कुछ काला है. पांच साल तक दुर्व्यवहार किया गया और यह रातोरात बंद हो गया। मतलब, आपको भरे हुए टेम्पो में कुछ चोरी का सामान मिला है। इसका जवाब देश को देना होगा.

देश डूबे तो डूबे, लेकिन उनको इससे कोई फर्क नहीं पड़ता

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘तेलंगाना के गठन के समय यहां के लोगों ने बीआरएस पर भरोसा किया. बीआरएस ने लोगों के सपने तोड़ दिये. कांग्रेस का भी यही इतिहास है. आजादी के बाद कांग्रेस ने भी यही किया. देश डूबेगा तो डूबेगा, लेकिन उनके परिवार को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।’ फैमिली फर्स्ट की नीति के कारण कांग्रेस ने पीवी नरसिम्हा राव का अपमान किया. उनकी मृत्यु के बाद उनके पार्थिव शरीर को कांग्रेस कार्यालय में प्रवेश नहीं करने दिया गया। यह भाजपा सरकार ही थी जिसने पीवी नरसिम्हा राव को भारत रत्न से सम्मानित किया था।

Related Articles

Back to top button