मुख्य समाचाररायपुर
Trending

PM Modi In Bastar: बस्तर दौरे से पहले पीएम का घेरा..क्या कहेंगे? उन्होंने मीटिंग में पहले ही कह दिया, कांग्रेस ने कहा ‘स्क्रिप्ट लीक’..

  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल बस्तर में चुनावी रैली होने वाली है. छत्तीसगढ़ में पीएम की यह पहली रैली होगी और इसके साथ ही बीजेपी अपने प्रचार अभियान की शुरुआत करेगी.

रायपुर,PM Modi In Bastar:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल बस्तर में चुनावी रैली होने वाली है. छत्तीसगढ़ में पीएम की यह पहली रैली होगी और इसके साथ ही बीजेपी अपने प्रचार अभियान की शुरुआत करेगी. (छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने जारी किया पीएम मोदी का कार्टून) इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी राज्य में नई सरकार के गठन के बाद छत्तीसगढ़ में पहली सभा को संबोधित करेंगे. जाहिर है उनके निशाने पर रायपुर से लेकर दिल्ली तक के कांग्रेस नेता होंगे |

प्रधानमंत्री के इस दौरे को लेकर पूरी बीजेपी में जबरदस्त उत्साह है

यही वजह है कि बीजेपी इस बार छत्तीसगढ़ में क्लीन स्वीप यानी सभी 11 सीटें जीतने का दावा कर रही है. विधानसभा चुनाव में मिली बंपर जीत इस चुनाव में बीजेपी के लिए पावर टॉनिक का काम कर रही है|

बहरहाल पीएम के दौरे को लेकर कांग्रेस भी सतर्क हो गई हैं

कांग्रेस ने मोर्चा सँभालते हुए अब सोशल मीडिया पर उनकी घेराबंदी शुरू कर दी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक कार्टून भी जारी किया हैं जिसमें उन्होंने भविष्यवाणी की हैं। कांग्रेस ने लिखा हैं, “कल बस्तर पधार रहे हैं साहब , स्क्रिप्ट उन्हें मिल चुकी है , लिख कर रख लीजिए यही होने वाला है। एक भी आपके सवालों का जवाब कल भी नहीं दिया जाएगा। भाजपा को ‘वोट रूपी’ लाठी अब जनता मारेगी।

बता दें कि भाजपा डॉ महंत के विवादित बयान को अब कांग्रेस के खिलाफ ही हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर रही हैं

पीएम मोदी का सिर फोड़ने” वाला बयान अब भाजपा के लिए उनके इलेक्शन कैम्पेन का हिस्सा बन चुका हैं। (Chhattisgarh Congress released cartoon of PM Modi) भाजपा नेता कह रहे कि वह मोदी परिवार से हैं इसलिए पहली लाठी उनके सिर पर मारी जाएँ। इस तरह भाजपा की रणनीति और कांग्रेस नेता का बयान विपक्ष के लिए ही सेल्फ गोल साबित होता नजर आ रहा हैं। संभावना जताई जा रही हैं कि कल पीएम मोदी बस्तर में डॉ महंत के विवादित बयान को लेकर कांग्रेस पर जरूर हमलावर नजर आएंगे और इस तरह से इस बयान की गूँज छत्तीसगढ़ से बाहर भी सुनाई देगी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button