बिहारमुख्य समाचार
Trending

PM Modi In Patna Sahib Gurudwara: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार दौरे के दौरान पटना साहिब के गुरुद्वारे में टेका मत्था, फिर बनाई रोटियां, लंगर में बैठे लोगों को परोसा खाना…

PM Modi In Patna Sahib Gurudwara: पीएम मोदी ने बनाई रोटियां, पटना साहिब गुरुद्वारे में परोसा खाना, तस्वीरों में देखें पीएम की लंगर सेवा

बिहार, PM Modi In Patna Sahib Gurudwara: लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार दौरे पर हैं. दौरे के दूसरे दिन पीएम मोदी पटना साहिब गुरुद्वारा पहुंचे और यहां मत्था टेका और प्रार्थना की. पीएम मोदी सिर पर पगड़ी बांधकर श्री हरमंदिर साहिब, पटना साहिब पहुंचे थे. पीएम मोदी ने पटना साहिब गुरुद्वारे में खाना बनाया (PM Modi In Patna Sahib Gurudwara), रोटियां बांटी और लंगर में बैठे लोगों को खाना भी परोसा. इस दौरान वहां मौजूद लोग पीएम को अपने बीच पाकर काफी खुश नजर आए. यह पहली बार है जब कोई पीएम पटना साहिब गुरुद्वारा पहुंचे हैं.

प्रसाद खाने के बाद पीएम लंगर क्षेत्र में गए. वहां उसने खाना बनाया. प्रधानमंत्री ने रोटियां भी बेलीं. दोस्त ने खुद अपने हाथों से लंगर में लोगों को खाना परोसा. पीएम ने सिर पर पगड़ी पहन रखी थी. उनके साथ रविशंकर प्रसाद और अश्विनी चौबे भी थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुद्वारे में करीब 20 मिनट बिताए.

पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने पटना में रोड शो किया (PM Modi In Patna Sahib Gurudwara)

आपको बता दें कि पीएम मोदी रविवार को रोड शो करने के लिए पटना पहुंचे थे. यह पहली बार है कि किसी प्रधानमंत्री ने पटना में रोड शो किया है. करीब सवा घंटे तक चले इस रोड शो में एक लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ जुटी.

इस दौरान लोगों ने जमकर श्रीराम और भारत माता के जयकारे लगाए। इससे पहले जैसे ही पीएम मोदी का काफिला ठाकुरबाड़ी से आगे बढ़ा, पीएम मोदी की नजर एक महिला समर्थक पर पड़ी जो ‘विजय भव: मोदी’ लिखा पोस्टर लिए हुए थी. पीएम रथ से ही पोस्टर लेना चाहते थे, लेकिन सुरक्षा कारणों से वह पोस्टर नहीं ले जा सके.

Related Articles

Back to top button