केरलमुख्य समाचार
Trending

PM Modi in Wayanad Visit: पीएम मोदी ने वायनाड में भूस्खलन से प्रभावित पीड़ितों और अन्य लोगों से मुलाकात की, राहत शिविर का भी दौरा किया

PM Modi in Wayanad Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वायनाड में भूस्खलन से प्रभावित पीड़ितों और अन्य लोगों से मुलाकात की. उन्होंने राहत शिविर....

केरल, PM Modi in Wayanad Visit:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वायनाड में भूस्खलन से प्रभावित पीड़ितों और अन्य लोगों से मुलाकात की. उन्होंने राहत शिविर का भी दौरा किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कन्नूर हवाई अड्डे पर पहुंचे जहां राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान और मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने उनका स्वागत किया। पीएम मोदी ने केरल के वायनाड में भूस्खलन प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया. इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन भी मौजूद रहे.

PM Modi in Wayanad Visit: पीएम मोदी आज भूस्खलन प्रभावित वायनाड का दौरा करेंगे

यहां पीएम मोदी 30 जुलाई को आए भूस्खलन की समीक्षा करेंगे। वे राहत शिविरों में जाकर प्रभावित लोगों से मुलाकात करने के साथ ही अस्पतालों में घायलों और पीड़ितों के परिवार से भी मुलाकात करेंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार, पीएम मोदी आज सुबह 11 बजे कन्नौर पहुंचेंगे यहां वे वायनाड में भूस्खलन प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने के लिए निकलेंगे। इसके बाद, दोपहर 12:15 बजे वह भूस्खलन प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे, जहां उन्हें बचाव दल के चलाये जा रहे अभियान की जानकारी दी जाएगी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button