जम्मू-कश्मीरमुख्य समाचार
Trending

PM Modi Visit to Kashmir: पीएम मोदी का कश्मीर दौरा आज, करोड़ों की विकास परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

PM Modi Visit to Kashmir: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 और 21 जून को जम्मू-कश्मीर का दौरा करेंगे. इस दौरान वह केंद्र शासित प्रदेश में कई विकास....

दिल्ली, PM Modi Visit to Kashmir: लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम मोदी का यह पहला जम्मू-कश्मीर दौरा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 और 21 जून को PM Modi Jammu and Kashmir Visit करेंगे. इस दौरान वह केंद्र शासित प्रदेश में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे और 10वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मुख्य समारोह सहित कुछ अन्य कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

20 और 21 जून को PM Modi Kashmir Visit करेंगे

बताया गया कि पीएम मोदी आज शाम करीब 6 बजे श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस सेंटर में ‘एम्पावरिंग यूथ, ट्रांसफॉर्मिंग जम्मू एंड कश्मीर’ कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. यह आयोजन क्षेत्र के लिए अपनी प्रगति प्रदर्शित करने और युवाओं को प्रेरणा प्रदान करने का एक महत्वपूर्ण अवसर है। PM Modi in J&K के इस अवसर पर, प्रधान मंत्री स्टालों का निरीक्षण करेंगे और जम्मू-कश्मीर के ‘यंग अचीवर्स’ के साथ बातचीत करेंगे। और पढ़ें:

You May Also Be Interested in Other Topics-
1. Kathua Terrorist Attack
2. Jammu Kashmir Terrorist Attack
3. Human Trafficking in Rajnandgaon

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button