दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

PM Modi Mann Ki Baat 113th Episode: मन की बात कार्यक्रम का 113वां एपिसोड आज, पीएम मोदी देश की जनता से होंगे रूबरू.

PM Modi Mann Ki Baat 113th Episode:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम का 113वां एपिसोड आज प्रसारित किया जाएगा. इस संस्करण में वह मांडर विधानसभा के लोगों.....

दिल्ली, PM Modi Mann Ki Baat 113th Episode: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम का 113वां एपिसोड आज प्रसारित किया जाएगा. इस संस्करण में वह मांडर विधानसभा के लोगों से लाइव बातचीत करेंगे. युवा भाजपा नेता सन्नी टोप्पो ने बताया कि यह कार्यक्रम पूरे भारत में 13 जगहों पर और झारखंड में सिर्फ मांडर में होगा. इस कार्यक्रम को लेकर लोगों में उत्साह है, इससे जुड़ी सभी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है. आपको बता दें कि पीएम मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को रेडियो पर ‘मन की बात’ करते हैं, जिसके जरिए वह देशभर के लोगों से बात करते हैं।

PM Modi Mann Ki Baat 113th Episode: असम के मुख्यमंत्री और सह राज्य चुनाव प्रभारी

हिमंत बिस्वा सरमा नामकुम प्रखंड के हुआंग हातु पंचायत के बूथ संख्या 261 में और प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी समेत पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ क्षेत्र में इसे सुनेंगे. इसके लिए पार्टी की ओर से पूरी तैयारी कर ली गई है. कर दी गई। इस कार्यक्रम को सुनने के लिए राज्य के सभी बूथ क्षेत्रों में पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं की कई बैठकें हो चुकी हैं.वहीं इसके अलावा रांची के बिजुपाड़ा स्थित स्मार्ट बेंकेट हॉल में स्वयं सहायता समूह के सैकड़ों महिलाएं लाइव प्रसारण के माध्यम से मन की बात कार्यक्रम से जुड़ेगीं । इसके अलावे पार्टी के सभी प्रदेश पदाधिकारी, सांसद और विधायक भी अपने-अपने बूथ क्षेत्र में मन की बात कार्यक्रम आम जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button