भारतमुख्य समाचार
Trending

PM Modi on statue collapse Incident: मालवण में मूर्ति गिरने की घटना पर पीएम मोदी ने कहा,

PM Modi on statue collapse Incident: महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग में छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति गिरने से राजनीतिक तनाव बढ़ गया है. इसे लेकर विपक्ष ने एनडीए सरकार पर हमला

 भारत, PM Modi on statue collapse Incident: महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले में छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति गिरने को लेकर राज्य में राजनीति गरमा गई है. विपक्ष इस मुद्दे को उठाकर एनडीए सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माफी मांगकर मामले को शांत करने की कोशिश की है. उन्होंने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज हमारे आदर्श हैं. मैं सिर झुकाकर उनसे माफी मांगता हूं.

पीएम मोदी ने मांगी माफी: (PM Modi on statue collapse Incident)

पीएम मोदी ने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज हमारे लिए सिर्फ एक नाम नहीं है. आज मैं सिर झुकाकर अपने भगवान छत्रपति शिवाजी महाराज से माफी मांगता हूं।’ हमारे मूल्य अलग हैं. हम वो लोग नहीं हैं जो भारत माता के महान सपूत, इस धरती के सपूत वीर सावरकर को गाली देते रहें, उनका अपमान करते रहें। वे अपने किए पर माफी मांगने को तैयार नहीं हैं. वे कोर्ट जाकर लड़ने को तैयार हैं.

हमारे देवता से बड़ा कुछ नहीं

उन्होंने कहा कि जो लोग छत्रपति शिवाजी महाराज को अपना आराध्य मानते हैं, उन्हें इससे बहुत दुख हुआ है. मैं सिर झुकाकर उनसे माफी मांगता हूं.’ हमारे मूल्य अलग हैं. हमारे लिए भगवान से बड़ा कुछ नहीं है.

यह भी पढ़ें: MP Youth Congress Protests: भोपाल में यूथ कांग्रेस का हंगामा, पुलिस ने पानी और आंसू गैस से किया जवाबी हमला!

Related Articles

Back to top button