दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

PM Modi Rally In Delhi: पीएम मोदी आज द्वारका में करेंगे जनसभा को संबोधित, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

PM Modi Rally In Delhi: पीएम मोदी लगातार चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. पीएम मोदी लगातार एक के बाद एक रोड शो और रैलियां कर रहे हैं. इसी कड़ी...

दिल्ली, PM Modi Rally In Delhi: पीएम मोदी लगातार चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. (PM Modi Rally In Delhi) पीएम मोदी लगातार एक के बाद एक रोड शो और रैलियां कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज पीएम मोदी दिल्ली के द्वारका में रैली करेंगे. पीएम मोदी की रैली को देखते हुए राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. दिल्ली पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी कर लोगों को यातायात मार्गों में बदलाव के बारे में सूचित किया है और यात्रियों से कुछ मार्गों से बचने के लिए कहा है। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

(PM Modi Rally In Delhi) बड़ी संख्या में पहुंचेंगे लोग एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा,

”अर्धसैनिक बलों के साथ-साथ पुलिस बल भी तैनात किये जायेंगे. चूंकि द्वारका क्षेत्र भी हरियाणा के साथ अपनी सीमाएं साझा करता है, इसलिए सुचारू कामकाज सुनिश्चित करने के लिए कड़ी निगरानी और अतिरिक्त जांच बिंदु होंगे। एडवाइजरी के मुताबिक, प्रधानमंत्री शाम 6 बजे द्वारका सेक्टर-14 में वेगास मॉल के सामने स्थित डीडीए पार्क में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे। एडवाइजरी में कहा गया कि उन्हें सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोगों के आने की उम्मीद हैजिससे आसपास की सड़कों पर यातायात प्रभावित हो सकता है।

इन सड़कों पर रहेगा भारी ट्रैफिक

पीएम मोदी की दिल्ली में रैली: एडवाइजरी के मुताबिक, इस्कॉन चौक, ओम अपार्टमेंट चौक, गोल्फ कोर्स रोड पर डीएक्सआर टी-प्वाइंट, द्वारका मोड़, कारगिल चौक और राजपुरी क्रॉसिंग और अन्य से ट्रैफिक रूट बदल दिए गए हैं। स्थानों। एडवाइजरी में लोगों से द्वारका रोड नंबर 201, एनएसयूटी टी-प्वाइंट से वेगास मॉल, पीपल चौक, रोड नंबर 205 और रोड नंबर 210 पर जाने से बचने को कहा गया है।

आज दिल्ली में पीएम मोदी की रैली, जान लें ट्रैफिक एडवाइजरी वरना फंस जाएंगे  मुश्किल में - India TV Hindi

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button