Blogदिल्लीमुख्य समाचार
Trending

PM Modi: आज PM मोदी, बेंगलुरु, चिक्काबल्लापुर में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक और महाराष्ट्र का दौरा करेंगे. इस दौरान वह कर्नाटक के बेंगलुरु और चिक्काबल्लापुर में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे और महाराष्ट्र के नांदेड़ और परभणी में भी रैलियां और सार्वजनिक बैठकें करेंगे.

दिल्ली, PM Modi:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक और महाराष्ट्र का दौरा करेंगे. इस दौरान वह कर्नाटक के बेंगलुरु और चिक्काबल्लापुर में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे और महाराष्ट्र के नांदेड़ और परभणी में भी रैलियां और सार्वजनिक बैठकें करेंगे. आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की कर्नाटक इकाई के मुताबिक, मोदी दोपहर 2 बजे चिक्काबल्लापुरा के चोककहल्ली गांव में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. पार्टी ने इस सीट से राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ के सुधाकर को अपना उम्मीदवार बनाया है.जिनके पक्ष में आज पीएम मोदी चुनावी प्रचार करेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button