बिहारमुख्य समाचार

PM Modi Visit Bihar: पीएम मोदी आज बिहार और यूपी के दौरे पर रहेंगे, एक के बाद एक कई रैलियों को संबोधित करेंगे

PM Modi Visit Bihar: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर बिहार दौरे पर आने वाले हैं. पीएम मोदी शनिवार को राज्य में.

दिल्ली, PM Modi Visit Bihar: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर बिहार दौरे पर आने वाले हैं. PM (Modi Visit Bihar) पीएम मोदी शनिवार को राज्य में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. इस दौरान वह काराकाट में एक सभा भी करेंगे. इसके साथ ही आपको बता दें कि आज लोकसभा चुनाव के लिए छठे चरण का मतदान है. 8 राज्यों की 58 सीटों पर वोटिंग होगी. इसी सिलसिले में आज पीएम मोदी बिहार और यूपी दौरे पर रहेंगे |

(PM Modi Visit Bihar) पीएम सुबह 11 बजे बिहार के पाटिलीपुत्र

दोपहर 1:30 बजे बिहार के काराकाट और दोपहर 3:15 बजे बक्सर में बैठकें करेंगे. जहां पीएम मोदी एक के बाद एक तीन ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे. मिली जानकारी के मुताबिक इस लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी का यह आखिरी बिहार दौरा है. बिहार में आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद से वह अब तक 12 जनसभाएं और एक रोड शो कर चुके हैं. इसके बाद पीएम मोदी शाम 5:45 बजे यूपी के गाजीपुर में बैठक करेंगे.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button