उत्तर प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

PM Modi Visit Varanasi: आज बनारस दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, नालंदा यूनिवर्सिटी कैंपस का करेंगे उद्घाटन

PM Modi Visit Varanasi: लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम मोदी आज बनारस दौरे पर रहेंगे. वे सेना के विशेष विमान से यहां आएंगे....

वाराणसी, PM Modi Visit Varanasi: लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम मोदी आज बनारस दौरे पर रहेंगे. वे सेना के विशेष विमान से यहां आएंगे। इसके बाद पीएम मोदी बनारस से राजगीर के लिए रवाना होंगे. जहां वह विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. पीएम मोदी के आगमन को लेकर जिला पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है. साथ ही गया एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है.

PM Modi Visit Varanasi दरअसल, तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेने के बाद पीएम मोदी आज बनारस दौरे पर रहेंगे

वे सेना के विशेष विमान से यहां आएंगे। इसके बाद पीएम राजगीर के लिए रवाना होंगे. जहां वह राजगीर अंतरराष्ट्रीय नालंदा विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में भाग लेंगे. जहां वह नालंदा विश्वविद्यालय परिसर का उद्घाटन करेंगे. वह सुबह 10 बजे यहां पहुंचेंगे और विश्वविद्यालय के छात्रों को संबोधित करेंगे.बता दें कि पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए सीनियर एसपी आशीष भारती गया एयरपोर्ट पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था को और बेहतर बनाने के लिए सभी पुलिस पदाधिकारी और जवानों के साथ बैठक कर सभी हालातों से निपटने के निर्देश दिए।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button