बीजापुरमुख्य समाचार
Trending

Chhattisgar News: बीजापुर के जंगलों में पुलिस ने अब तक किया 8 नक्सलियों को ढेर, संख्या में और इजाफे की संभावना…

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 8 माओवादियों के मारे जाने की खबर..

बीजापुर, Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ पुलिस और सुरक्षा बल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. शुक्रवार को बीजापुर जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र में सुबह से ही पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में अब तक 8 नक्सली मारे गए हैं, हालांकि सुबह शुरू हुई मुठभेड़ अभी भी जारी है, दोनों तरफ से रुक-रुक कर फायरिंग हो रही है. माना जा रहा है कि पुलिस और सुरक्षा बलों का यह ऑपरेशन लंबे समय तक चल सकता है.

तीन जिलों की पुलिस नक्सलियों के खिलाफ चला रहे है संयुक्त अभियान

जानकारी के मुताबिक, तीन जिलों की पुलिस नक्सलियों के खिलाफ संयुक्त अभियान चला रही है, जिसमें दंतेवाड़ा, बीजापुर और सुकमा जिले की पुलिस शामिल है. बताया जा रहा है कि गंगालूर थाना क्षेत्र में बड़े नक्सली कमांडर छुपे हुए हैं, जिनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है. है। पूरे जंगली इलाके में एसटीएफ, डीआरजी और सीआरपीएफ की कोबरा बटालियन समेत 1200 से ज्यादा जवानों ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है. आधिकारिक तौर पर पुलिस ने अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी है क्योंकि ऑपरेशन अभी भी जारी है.

बढ़ सकता है मौत का आंकड़ा

पुलिस और नक्सलियों के बीच चल रही इस मुठभेड़ में मरने वाले नक्सलियों की संख्या बढ़ भी सकती है, क्योंकि माना जा रहा है कि कई नक्सलियों को गोली लगी है. ऐसे में पूरी मुठभेड़ खत्म होने के बाद ही सही जानकारी का इंतजार है. जैसे ही पुलिस और सुरक्षा बलों को पुख्ता सूचना मिली, पुलिस एक्शन मोड में आ गई और नक्सलियों को घेर लिया. आसपास के जिलों में भी पुलिस अलर्ट पर है.

Related Articles

Back to top button