मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Pradeep Mishra’s Katha: हाथरस की घटना के बाद हाई अलर्ट पर मध्य प्रदेश सरकार, पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा पर लगा रोक..

Pradeep Mishra's Katha: हाथरस कांड के बाद मध्य प्रदेश सरकार हाई अलर्ट पर है. भारी बारिश की चेतावनी के कारण विदिशा में पंडित प्रदीप मिश्रा की सात दिवसीय कथा चार दिन बाद स्थगित कर दी गई है।

मध्य प्रदेश, Pradeep Mishra’s Katha: उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए बड़े हादसे के बाद मध्य प्रदेश सरकार अलर्ट पर है. विदिशा में चल रही पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा (Pradeep Mishra’s Katha) स्थगित कर दी गई है. आपको बता दें कि यह कथा 7 दिन तक चलनी थी, लेकिन अब यह 4 दिन में ही खत्म हो गई। भारी बारिश के अलर्ट के बाद आयोजन समिति और प्रशासन ने ये फैसला लिया है.

विदिशा में पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा पर रोक (Pradeep Mishra’s Katha)

आपको बता दें कि विदिशा में 30 जून से कथावाचक प्रदीप मिश्रा की कथा चल रही थी. हाथरस घटना के बाद प्रशासन ने विदिशा में पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा पर रोक लगा दी है. कथा कीचड़ और गंदगी से भरे पंडाल में हो रही थी, जिसके लिए जिला प्रशासन ने कोई व्यवस्था नहीं की थी. आयोजन में अव्यवस्था को लेकर सामाजिक संगठनों ने ज्ञापन सौंपा था. हालांकि नगर पालिका और जिला प्रशासन ने इस मामले से खुद को अलग कर लिया है. इसके बावजूद लाखों श्रद्धालु कथा में भाग ले रहे थे. अब इसे स्थगित करने का फैसला लिया गया है.

गौरतलब है कि हाथरस में सत्संग के दौरान बड़ा हादसा हो गया, जिसमें 100 से ज्यादा लोगों की जान चली गई. पहले बताया गया कि भगदड़ बारिश की वजह से हुई. बाद में पता चला कि भगदड़ इसलिए मची क्योंकि लोग बाबा के पैर छूने के लिए दौड़े थे.

Related Articles

Back to top button