दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

Pradhanmantri Janman Program: ‘प्रधानमंत्री जनमन कार्यक्रम’ में शामिल होंगे पीएम मोदी, बैगा जनजाति के परिवारों को वर्चुअली करेंगे संबोधित

Pradhanmantri Janman Program: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बैगा जनजाति के परिवारों को वर्चुअली संबोधित करेंगे. इस दौरान वह 'प्रधानमंत्री जनमन कार्यक्रम' में शामिल होंगे....

दिल्ली, Pradhanmantri Janman Program: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बैगा जनजाति के परिवारों को वर्चुअली संबोधित करेंगे. इस दौरान वह ‘प्रधानमंत्री जनमन कार्यक्रम’ में शामिल होंगे और बैगा जनजाति के लोगों को सरकारी योजनाओं की जानकारी देंगे. इस कार्यक्रम का उद्देश्य बैगा जनजाति के लोगों को सरकारी योजनाओं और उनके विकास के लिए किये जा रहे प्रयासों से अवगत कराना है. इस दौरान पीएम मोदी बैगा जनजाति के लोगों से संवाद भी करेंगे और उनकी समस्याओं का समाधान ढूंढने की कोशिश करेंगे.

Pradhanmantri Janman Program:  आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री जनमन कार्यक्रम का सीधा प्रसारण

मैहर के एकलव्य आवासीय विद्यालय में किया जाएगा. प्रधानमंत्री के इस संबोधन से बैगा जनजाति के परिवारों को सरकारी योजनाओं और उनके लाभ के बारे में जानकारी मिलेगी. इन कदमों से बैगा जनजाति के लोगों को न सिर्फ सरकारी योजनाओं का लाभ मिलेगा, बल्कि उनकी दैनिक जीवन सुविधाओं में भी सुधार होगा. स्वास्थ्य सेवाओं, शिक्षा और संचार के बेहतर संसाधन उनके जीवन को सरल और सुलभ बनाएंगे। बताया गया कि, इन शिविरों का उद्देश्य बैगा जनजाति के प्रत्येक व्यक्ति को सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाना है। इन योजनाओं में स्वास्थ्य, शिक्षा, और सामाजिक कल्याण से संबंधित सेवाएं शामिल होंगी, जो बैगा जनजाति की जीवनशैली और विकास के लिए महत्वपूर्ण हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button