दिल्ली

Priyanka Gandhi: स्वाति मालीवाल से मारपीट पर प्रियंका गाँधी का बड़ा बयान, अगर सही मायने में कुछ गलत हुआ है तो मैं उस महिला के साथ खड़ी हूं: प्रियंका गाँधी

Priyanka Gandhi: स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी के मुद्दे पर प्रियंका गांधी ने कहा- 'मैं साथ खड़ी हूं, इस मामले पर कार्रवाई होनी चाहिए.

नई दिल्ली, Priyanka Gandhi: सीएम हाउस में स्वाति मालीवाल पर कथित हमले का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर स्वाति मालीवाल से मारपीट का आरोप है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने उन्हें समन भेजा है. इस बीच स्वाति मालीवाल के समर्थन में लगातार महिला नेता आगे आ रही हैं.

जब कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने ज्यादा कुछ नहीं देखा है क्योंकि मैं अभी यूपी में हूं. अगर किसी महिला पर अत्याचार होगा तो मैं महिला के पक्ष में बोलूंगा. मैं महिला के पक्ष में ही खड़ा रहूंगा. इस मुद्दे पर बीजेपी नेता कैसे बोल सकते हैं? बीजेपी ने हाथरस पर कुछ नहीं किया. उन्नाव मामले में कुछ नहीं किया गया. हमारी महिला पहलवान के मुद्दे पर बीजेपी ने कुछ नहीं किया.

प्रियंका (Priyanka Gandhi)  ने कहा कि अगर वाकई कुछ गलत हुआ है तो मैं उस महिला के साथ खड़ी हूं.

प्रियंका ने कहा कि अगर वाकई कुछ गलत हुआ है तो मैं उस महिला के साथ खड़ी हूं. अगर स्वाति मालीवाल मुझसे बात करना चाहेंगी तो मैं बात करूंगा. अगर केजरीवाल जी को इस मामले की जानकारी है तो मुझे उम्मीद है कि वह कोई उचित कार्रवाई करेंगे. कोई न कोई समाधान निकालेंगे, जो स्वाति मालीवाल को स्वीकार्य होगा. मैं हमेशा महिलाओं पर होने वाले किसी भी तरह के उत्पीड़न के खिलाफ बोलती रही हूं।’ इस मामले पर जो भी कार्रवाई करनी हो, की जानी चाहिए.

बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने कहा कि इस घटना के 32 घंटे बाद संजय जी ने कहा था कि इस मामले पर कार्रवाई होगी. इस पर संज्ञान ले लिया गया है. क्या इस पर विचार किया गया है? विभव साहब उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने या उन्हें गिरफ्तार करने के बजाय सुल्तान केजरीवाल साहब के साथ घूम रहे हैं। केजरीवाल ने इस घटना पर एक भी शब्द नहीं कहा है. मालीवाल के साथ हाथापाई हुई है. उस पर चुप्पी है. ये लोग दुनिया भर की बातें करेंगे, बहाने बनाएंगे लेकिन इस पर एक शब्द नहीं बोलेंगे.

Related Articles

Back to top button