दिल्ली

Priyanka Gandhi Visit Valsad: प्रियंका गांधी ने कहा कि आप इस महान देश की जनता हैं। आपने खून-पसीने से इस देश की धरती को सींचा है

दूसरे चरण का मतदान खत्म होने के बाद अब राजनीतिक दलों ने अगले चरण में होने वाले चुनाव को लेकर अपनी पूरी ताकत लगा दी है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वलसाड पहुंचीं और जनसभा को संबोधित किया.

नई दिल्ली,Priyanka Gandhi Visit Valsad: दूसरे चरण का मतदान खत्म होने के बाद अब राजनीतिक दलों ने अगले चरण में होने वाले चुनाव को लेकर अपनी पूरी ताकत लगा दी है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वलसाड पहुंचीं और जनसभा को संबोधित किया. गुजरात के वलसाड में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि पिछले 10 सालों में बड़ी-बड़ी बातें की गईं लेकिन आपके जीवन में कोई बदलाव नहीं आया. राहुल गांधी ने न्याय यात्रा निकाली. कहने का मतलब है कि अब देश को न्याय चाहिए. क्योंकि आपके साथ अन्याय हो रहा है।”

संविधान बदलने को लेकर बीजेपी पर हमला

प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी के कई नेता कह रहे हैं कि हम संविधान बदलना चाहते हैं, लेकिन मोदी जी कहते हैं कि ऐसी कोई बात नहीं है. पिछले 10 साल का इतिहास देखें तो मोदी जी अपने नेताओं से जो भी करने को कहते हैं, सत्ता में आने के बाद वे वही करते हैं। वे उस संविधान को बदलने की कोशिश कर रहे हैं जिसने आपको अधिकार दिए हैं ताकि वे लोगों को कमजोर कर सकें। 10 साल में भाजपा सरकार ने ऐसा कोई काम नहीं किया जिससे हमारे देश का लोकतंत्र, संविधान और अधिकार मजबूत हुए हों।

प्रियंका गांधी ने कहा कि आप इस महान देश की जनता हैं

आपने खून-पसीने से इस देश की धरती को सींचा है। स्वतंत्रता आंदोलन में जनता आगे आकर देश के लिए लड़ी, लेकिन आज देश में जनता के सामने कई सारी परिस्थितियां हैं। आपके अपने जीवन के कई संघर्ष और परिस्थितियां हैं। महंगाई, बेरोजगारी के दौर में लोग आप सुबह से शाम तक कई मुश्किलों का सामना करते हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button