रायपुर

PRSU Raipur Latest News: रविशंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी में हंगामा.. परीक्षार्थियों को दे दिया गया गलत प्रश्नपत्र

PRSU Raipur Latest News: छात्रों ने बताया कि पॉलिटिकल साइंस-3 विषय का पेपर था। लेकिन उन्हें पॉलिटिकल साइंस-4 विषय का पेपर दे दिया गया जो एक..

रायपुर,PRSU Raipur Latest News: पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय में बीएएलएलबी परीक्षा के दौरान बड़ी लापरवाही सामने आई है. आपको बता दें कि(PRSU Raipur Latest News) बीएएलएलबी द्वितीय वर्ष की परीक्षा में गलत प्रश्नपत्र दे दिया गया था। (PRSU रायपुर नवीनतम समाचार हिंदी में) इस घटना के बाद परीक्षा दे रहे छात्र काफी नाराज हो गए और हंगामा करने लगे। छात्रों ने यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है. छात्रों का कहना है कि आज उनकी पहली परीक्षा थी और पहली ही परीक्षा में उन्हें गलत प्रश्नपत्र दे दिया गया.

(PRSU Raipur Latest News) गलत पेपर मिलने की सूचना प्रबंधन को देने के बाद छात्रों को एक घंटे तक परीक्षा केंद्र में बैठाया गया

इसके बाद उन्हें परीक्षा रद्द होने की जानकारी दी गई. इससे छात्र नाराज हो गये और उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया. छात्रों की मांग थी कि परीक्षा आज ही ली जाये. आक्रोशित छात्र कला भवन से प्रशासनिक भवन पहुंच गये और हंगामा करने लगे. (PRSU रायपुर नवीनतम समाचार हिंदी में) छात्रों ने बताया कि पेपर राजनीति विज्ञान-3 विषय का था। लेकिन उन्हें 1 जुलाई को होने वाला पॉलिटिकल साइंस-4 विषय का पेपर दे दिया गया.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button