महाराष्ट्र

Pune Car Accident Video: सड़क हादसा पुणे में फिर हुआ, मर्सिडीज चालक ने बाइक सवार को कुचला, वायरल हुआ वीडियो

Pune Car Accident Video: पुणे में गोल्फ कोर्स इलाके में सीरम इंस्टीट्यूट की मर्सिडीज कार द्वारा बाइक सवार को कुचल दिया गया..

पुणे, Pune Car Accident Video: हाल ही में महाराष्ट्र के पुणे में हुए पोर्शे कार सड़क हादसे का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि शहर में एक और भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां मंगलवार को शहर के गोल्फ कोर्स इलाके में सीरम इंस्टीट्यूट की मर्सिडीज कार ने एक बाइक सवार को कुचल दिया. इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है.

Pune Car Accident Video वायरल हुआ वीडियो इस भीषण हादसे के बाद गंभीर रूप से घायल पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया

हालांकि इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्सिडीज बेंज के ड्राइवर नंदू अर्जुन धावले को हिरासत में ले लिया. फिलहाल येरवडा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है. येरवडा पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे की है. मृतक की पहचान 41 वर्षीय केदार मोहन चव्हाण के रूप में हुई है, जो एक कूरियर कंपनी में डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता था।

छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाता था मृतक केदार चव्हाण

पुलिस के अनुसार, केदार चव्हाण दोपहर करीब 1 बजे यरवदा के गोल्फ कोर्स चौक के पास अपनी बाइक से एयरपोर्ट जा रहा था। तभी उनका पैर फिसल गया और वे सड़क पर गिर गया। इसी दौरान पीछे से आ रही एक मर्सिडीज कार ने उन्हें कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल चव्हाण को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उनके रिश्तेदारों ने बताया कि चव्हाण एक कलाकार भी थे, जो छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाता था। वह घर में सबसे बड़े थे। उनके एक भाई और तीन बहनें थीं। उसके पिता का निधन हो चुका था। उसकी मां एक गृहिणी है। उसके सभी भाई-बहनों की शादी हो चुकी थी।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button