पंजाब

Punjab Road Accident: हिमाचल-पंजाब सीमा के गरामौड़ा टोल प्लाजा निकट एक भीषण सड़क हादसा, एक की मौत कई घायल…

Punjab Road Accident: तेज रफ्तार कैंटर ने एक साथ 6 गाड़ियों को मारी टक्कर, एक की मौत कई घायल

पंजाब, Punjab Road Accident: हिमाचल-पंजाब सीमा पर गरामुड़ा टोल प्लाजा के पास एक भीषण सड़क हादसे (Punjab Road Accident) में एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। हादसा इतना भयानक था कि कुछ गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. हादसे में एक तेज रफ्तार कैंटर ने एक साथ 6 गाड़ियों को टक्कर मार दी.

एक साथ 6 गाड़ियों को मारी टक्कर (Punjab Road Accident)

बताया जा रहा है कि हरियाणा नंबर का एक कैंटर टमाटर से लदा हुआ पंजाब की ओर जा रहा था, इसी दौरान गरामुड़ा से नीचे उतरते समय चालक ने कैंटर से नियंत्रण खो दिया. इसके बाद कैंटर ने एक साथ 6 गाड़ियों को टक्कर मार दी. टक्कर में 4 कारें, एक ट्रक और एक टेम्पो ट्रैवलर क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे में एक कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई.

हादसे में एक कार सवार की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी आनंदपुर साहिब और एम्स अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि मृतक कार सवार बिलासपुर जिले के सुन्हाणी का रहने वाला था और बस्सी बटालियन में कांस्टेबल के पद पर तैनात था.

चूंकि घटना का इलाका पंजाब इलाका था, इसलिए पंजाब पुलिस ने आगे की कार्रवाई की और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज किए. इस दौरान हिमाचल की स्वारघाट पुलिस भी मौजूद रही और टीमों ने बचाव कार्य में अहम भूमिका निभाई.

Related Articles

Back to top button