छत्तीसगढ़

Radhika Khera Targets Bhupesh Baghel: राधिका खेड़ा ने भूपेश बघेल के X पोस्ट कसा पर तंज, कहा: वादा करने बाद भी छत्तीसगढ़ की महिलाओं को 500 रुपये नहीं दिए …..

Radhika Khera Targets Bhupesh Baghel: भूपेश बघेल की पोस्ट पर राधिका खेड़ा ने कहा- वादा करने के बावजूद छत्तीसगढ़ की महिलाओं को 500 रुपये नहीं दे सके

छत्तीसगढ़, Radhika Khera Targets Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद भी राजनीतिक दलों के बीच बयानबाजी जारी है. राज्य में कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के बीच जुबानी जंग भी जारी है. कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हुईं राधिका खेड़ा ने अपने पोस्ट के जरिए छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के एक्स एक्स पर तंज कसा है. अपनी पोस्ट में राधिका खेड़ा ने भूपेश बघेल (Radhika Khera Targets Bhupesh Baghel) को काका कहते हुए लिखा कि वे रायबरेली की भोली-भाली जनता को गुमराह करने की कोशिश न करें.

रायबरेली की भोली-भाली जनता को गुमराह करने की कोशिश मत कीजिए: राधिका खेड़ा (Radhika Khera Targets Bhupesh Baghel)

राधिका खेड़ा ने भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए उन्हें काका कहा. इसके साथ ही उन्होंने अपने एक्स पोस्ट में लिखा कि पीएससी फर्जीवाड़ा और बेरोजगारी भत्ते के मामले में छत्तीसगढ़ में युवाओं को भूपेश बघेल की सरकार ने बहुत बड़ा धोखा दिया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि वादा करने के बावजूद भी छत्तीसगढ़ की महिलाओं को 500 रुपये नहीं दे पाई भूपेश बघेल की सरकार. जहां तक ​​महिलाओं के सम्मान की बात है तो आपके और आपकी पार्टी में महिलाओं को कितना सम्मान मिलता है, इसका उदाहरण मैं हूं। इसलिए रायबरेली की भोली-भाली जनता को गुमराह करने की कोशिश मत कीजिए काका.

आपको बता दें कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कल रायबरेली के बालापुर आईटीआई में एक चुनावी सभा को संबोधित करने गए थे. यहां उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार किसानों के लिए स्वामीनाथन कमेटी की रिपोर्ट लागू करेगी. उन्होंने युवाओं को 30 लाख सरकारी नौकरियां देने की भी बात कही. ये सारी बातें भूपेश बघेल ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट की हैं. जिसके जवाब में राधिका खेड़ा ने ये पोस्ट किया.

Related Articles

Back to top button