उत्तर प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Rahul Gandhi Hathras Visit: कांग्रेस नेता राहुल गांधी कल जाएंगे हाथरस, भगदड़ हादसे के पीड़ितों से करेंगे मुलाकात

Rahul Gandhi Hathras Visit: भगदड़ की घटना के मद्देनजर लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी शुक्रवार को हाथरस का दौरा.....

हाथरस, Rahul Gandhi Hathras Visit:  भगदड़ की घटना के मद्देनजर लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी शुक्रवार को हाथरस का दौरा करेंगे। यह जानकारी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने दी. राय ने कहा कि गांधी पीड़ितों के परिजनों से भी मुलाकात करेंगे. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ‘हमारे नेता राहुल गांधी शुक्रवार को हाथरस जाएंगे. वह घटनाओं के पीड़ितों के परिजनों से मुलाकात करेंगे.

Rahul Gandhi Hathras Visit: इससे पहले दिन में राय ने एक संवाददाता सम्मेलन में इस घटना के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया था

मंगलवार को हाथरस में एक स्वयंभू संत के सत्संग में मची भगदड़ में 121 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए. घटना के बाद किसी वरिष्ठ विपक्षी नेता का यह पहला हाथरस दौरा होगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को हाथरस का दौरा किया था और अस्पताल में घायलों से मुलाकात की थी.आयोजन समिति से जुड़े छह लोग गिरफ्तारउत्तर प्रदेश पुलिस ने गुरुवार को कार्यक्रम की आयोजन समिति से जुड़े छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की आंतरिक जांच रिपोर्ट में प्रबंधन और सुरक्षा प्रोटोकॉल में गंभीर खामियों का खुलासा हुआ है।

मुख्य आरोपी देव प्रकाश मधुकर पर 1 लाख रुपये का इनाम

हाथरस हादसे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में आईजी शलभ माथुर ने कहा कि मुख्य आरोपी देव प्रकाश मधुकर पर 1 लाख रुपये का इनाम रखा गया है. पुलिस जल्द ही उसके खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी कराएगी. आईजी ने कहा कि जरूरत पड़ी तो भोले बाबा से पूछताछ की जाएगी. यदि बाबा की भूमिका सामने आती है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button