महाराष्ट्रमुख्य समाचार
Trending

Rahul Gandhi Mallikarjun Kharge Visit Maharashtra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे आज महाराष्ट्र दौरे पर…

Rahul Gandhi Mallikarjun Kharge Visit Maharashtra: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं. सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी जीत के लिए कमर कस ली है.....

मुंबई,Rahul Gandhi Mallikarjun Kharge Visit Maharashtra: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं. सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी जीत के लिए कमर कस ली है. इस बीच आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी और पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे राज्य के दौरे पर रहेंगे. दोनों नेता सांगली में एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. राहुल और खड़गे का यह पहला दौरा है, जो चुनावी तैयारियों के लिहाज से अहम माना जा रहा है.

Rahul Gandhi Mallikarjun Kharge Visit Maharashtra: आपको बता दें कि, मौजूदा विधानसभा का कार्यकाल 26 सितंबर 2024 तक है

लेकिन विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया नवंबर के दूसरे हफ्ते तक खत्म हो सकती है. वहीं, राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का यह दौरा अहम माना जा रहा है. राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे सांगली में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद यहां पूर्व मंत्री पतंगराव कदम की प्रतिमा का उद्घाटन करेंगे। इसी के साथ ही उम्मीद जताई जा रही है कि वे चुनाव की तैयारियों की समीक्षा भी लेंगे। मालूम हो की पतंगराव कदम ने कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकारों में विभिन्न मंत्रालयों की जिम्मेदारी संभाली थी। वह महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष थे। वह भारती विद्यापीठ के संस्थापक थे।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button