कर्नाटक

Rahul Gandhi’s Big Claim: प्रज्वल रेवन्ना को लेके Rahul Gandhi का बड़ा बयान- यह सेक्स स्कैंडल नहीं ‘मास रेप’ है!

कर्नाटक के शिवमोग्गा में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जेडीएस पर बड़ा हमला बोला.

कर्नाटक, Rahul Gandhi’s Big Claim: कर्नाटक के शिवमोग्गा में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जेडीएस पर बड़ा हमला बोला. प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल मामले में कांग्रेस नेता ने एक बार फिर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सामूहिक बलात्कारी को जिताने के लिए उसके पक्ष में प्रचार कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने दावा किया कि रेवन्ना ने 400 महिलाओं के साथ बलात्कार किया है। यह कोई सेक्स स्कैंडल नहीं बल्कि ‘सामूहिक बलात्कार’ है.

सामूहिक बलात्कारी के लिए वोट मांग रहे हैं प्रधानमंत्री

आपको बता दें कि कर्नाटक में बीजेपी और जेडीएस के बीच गठबंधन है. जेडीएस सांसद और एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना गौड़ा पर रेप और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप है.उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री एक सामूहिक बलात्कारी के लिए वोट मांग रहे हैं। उसने बलात्कारी को भारत से भागने में मदद की. ये मोदी की गारंटी है. राहुल ने यह भी कहा कि जैसे ही हम महालक्ष्मी की बात कर रहे हैं, भारत के प्रधानमंत्री चिढ़ रहे हैं, वह चिढ़ रहे हैं क्योंकि उनके अरबपति दोस्तों को पैसा नहीं मिल रहा है।

राहुल गांधी ने अपने भाषण का वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर शेयर करते हुए यह भी लिखा कि- रेवन्ना ने जो किया वह सेक्स स्कैंडल नहीं बल्कि ‘सामूहिक बलात्कार’ है! कर्नाटक के मंच से प्रधानमंत्री उस सामूहिक बलात्कारी का समर्थन कर रहे थे और उसके लिए वोट मांग रहे थे. नरेंद्र मोदी, अमित शाह और बीजेपी के हर नेता को देश की हर महिला से हाथ जोड़कर और सिर झुकाकर इस पाप के लिए माफी मांगनी चाहिए. सामूहिक बलात्कारियों को भारत से भागने की अनुमति दी जाएगी – यह मोदी की गारंटी है!

प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना

इससे पहले बुधवार (1 मई) को भी राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी से सवाल पूछा था. उन्होंने कहा, ‘नरेंद्र मोदी ने हमेशा की तरह कर्नाटक में महिलाओं के खिलाफ हुए जघन्य अपराधों पर शर्मनाक चुप्पी साध रखी है. प्रधानमंत्री को जवाब देना होगा कि सब कुछ जानते हुए भी उन्होंने सिर्फ वोट के लिए सैकड़ों बेटियों का शोषण करने वाले दरिंदे को बढ़ावा क्यों दिया? आख़िर इतना बड़ा अपराधी इतनी आसानी से देश से कैसे भाग गया?

Related Articles

Back to top button