रायगढ़

Raigarh Accident News: रायगढ़ में सड़क हादसा, शादी समारोह से लौटते समय सिसरिंगा घाट पर उतरकर पिकअप क्षतिग्रस्त, 8 महिलाएं घायल

Raigarh Accident News: शादी समारोह में शामिल होने के लिए महिलाएं से लेकर बच्चे और बुजुर्ग सभी एक साथ पिकअप में सवार होकर रैरूमा से सिथरा...

रायगढ़, Raigarh Accident News: धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के सिसिरिंगा गांव के पास रविवार की रात शादी समारोह से लौटते समय सवारियों से भरी पिकअप पलट गई। इस दौरान पिकअप में सवार आठ से अधिक महिलाएं घायल हो गईं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शादी समारोह में शामिल होने के लिए महिलाएं से लेकर बच्चे और बुजुर्ग सभी एक साथ पिकअप में सवार होकर रैरूमा से सिथरा गए थे. लौटते समय रात करीब नौ बजे सिसरिंगा घाट पर तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित हो गयी. जिसमें चालक वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका। इसी के चलते यह घटना घटी.

 Raigarh Accident News घायलों में अफरा तफरी

पिकअप पलटने की घटना के बाद मौके पर घायलों में चीख-पुकार मच गई। इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने डायल 112 और धरमजयगढ़ पुलिस को घटना की जानकारी दी. घायलों को निजी वाहन से धरमजयगढ़ के सिविल अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. कुछ महिलाओं को गंभीर चोटें आईं और उन्हें रायगढ़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर भर्ती कराया गया।

नशे में था पिकअप चालक

हादसे के बाद घायल महिलाओं ने यह भी बताया कि शादी समारोह के दौरान पिकअप चालक नशे में था. देखा जाए तो 6 दिन में बरमकेला में पिकअप एक्सीडेंट की यह दूसरी घटना है। वहीं, सड़क सुरक्षा समिति में भी इस मुद्दे पर चर्चा की जाती है, जागरूकता के साथ कार्रवाई भी की जाती है, लेकिन जमीनी स्तर पर यह स्थिति होती नहीं दिख रही है, जिसके कारण ग्रामीण क्षेत्रों में मालवाहक पिकअप वाहनों का उपयोग किया जाता है. यात्री वाहन. रहा है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button